Breaking News

बन्नी की बेबसी देखकर टूटा दर्शकों का दिल, मेकर्स से कर डाली ये डिमांड

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. उल्का गुप्ता और प्रविष्ट मिश्रा स्टारर टीवी शो बन्नी चाउ होम डिलीवरी में इन दिनों खूब बवाल मचा हुआ है। युवान की सौतेली मां मानिनी जैसे-तैसे करके नियति के साथ उसकी शादी करवाना चाहती है। मानिनी का एक ही मकसद है कि शादी के बाद या तो युवान को वश में कर लिया जाए या फिर उसकी जान लेकर सारी प्रॉपर्टी खुद के नाम कर ली जाए। 

ऐसे में बन्नी हर बार मानिनी के रास्ते का कांटा बन जाती है। युवान के दादाजी के कहने पर ही बन्नी उसके लिए खाना लेकर आती थी और उसका ध्यान रखती थी। मानिनी ने बन्नी का रास्ता साफ करने के लिए नियति और युवान की शादी जल्द से जल्द करवाने का फैसला लिया है। पिछले एपिसोड में युवान और नियति की संगीत सेरेमनी थी और इस दौरान बन्नी की हालत देखने लायक थी। 

युवान ने बन्नी को किया इग्नोर 

बन्नी चाउ होम डिलीवरी के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि युवान सभी के सामने बन्नी को बार-बार इग्नोर करता है और नियति के साथ घुल-मिलकर रहता है। लोगों को समझ नहीं आता है कि अचानक से युवान इतना कैसे बदल गया? खैर इस दौरान बन्नी काफी बुरा महसूस करती है और समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उसे इस तरह का एहसास क्यों हो रहा है कि जैसे कोई अपना पीछे छूट रहा है। इस सीन में उल्का गुप्ता ने इस कदर जान भरी कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया पर बन्नी चाउ होम डिलीवरी के लेटेस्ट एपिसोड को लेकर खूब बातें हो रही हैं। साथ ही दर्शक मेकर्स से लगातार यह मांग कर रहे हैं कि बन्नी और युवान को जल्द से जल्द मिला दिया जाए।

युवान को नशे में रख रही हैं मानिनी

बन्नी चाउ होम डिलीवरी के अपकमिंग एपिसोड में खुलासा हो जाएगा कि मानिनी ने ही युवान को नशे की गोलियां दी हैं। संगीत सेरेमनी में युवान की हालत खराब होने लगेगी और दवाई का असर कम होते ही युवान पहले की तरह ही जिद पर अड़ेगा और बन्नी को अपने पास लाने के लिए कहेगा। युवान को देखने आया डॉक्टर भी किसी को उसकी असली हालत के बारे नहीं बताएगा क्योंकि वह खुद मानिनी से मिला हुआ है। ऐसे में देखना होगा कि आने वाले दिनों में इस सीरियल में और क्या-क्या ट्विस्ट आते हैं?

कोई टिप्पणी नहीं