Breaking News

अखिलेश यादव अपनी भाभी और चाचा को संभाल नहीं पाए, मुझे क्या संभालेंगे : ओमप्रकाश राजभर

मुल्क तक न्यूज़ टीम, जौनपुर. समाजवादी पार्टी से अलग होने के बाद ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर एक बार फिर हमला बोला है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि 2024 में किसी भी दल के साथ मिलकर गठबंधन करने में कोई परहेज नहीं है। बसपा के साथ मिलकर राजनीति कर सकते हैं। उन्होंने साफ किया कि सपा और सुभासपा में दोनों तरफ से तलाक हो चुका है। 

रविवार को शहर स्थित जनक कुमार विद्यालय में पूर्वांचल युवा मंच की ओर से आयोजित युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करने आये थे। मीडिया के साथ बातचीत में ओम प्रकाश ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि मैंने अखिलेश से कहा था कि कुछ दिन नान एसी की हवा ली जाय। मैदान में निकला जाय। मेरी नहीं सुनी गयी। न ही राष्ट्रपति के चुनाव में बैठक में बुलाया गया। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव अपनी भाभी अपर्णा और चाचा शिवपाल को सम्भाल नहीं पाये तो हमें कहां से सम्भाल पायेंगे। वे किसी की सुनते नहीं। टिकट के बंटवारे में पक्षपात करते हैं। उनका बताया कि सपा से गठबंधन टूट चुका है।

2024 चुनाव के बारे में रणनीति बनाये जाने के बारे में ओम प्रकाश ने कहा कि अकेले कोई पार्टी सरकार नहीं बना सकती है। मुझे भी किसी ने किसी से गठबंधन करना है। मैं बसपा से बात करने के मूड में हूं। कारण कि बसपा जमीनी कार्यकर्ताओं से बात करती है। आजमगढ़ उप चुनाव में बसपा ने बेहतर प्रदर्शन भी किया है। बसपा मुखिया मायावती और भाजपा नेता अमित शाह भी एसी में रहते हैं लेकिन कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हैं।

एक सवाल के जवाब में कि निषाद पार्टी मुखिया संजय निषाद ने कहा है कि सुभासपा भाजपा में आयेगी? उन्होंने तीखा व्यंग किया। कहा कि डा. संजय निषाद भाजपा के मालिक नहीं हैं। भाजपा में सिर्फ दो नेताओं की चलती है। पीएम मोदी और अमित साह पार्टी को चला रहे हैं। इस दौरान सुभासपा विधायक बेदी राम, डा. जेपी सिंह समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं