Breaking News

विराट संग बनेगी पाखी की जोड़ी, खराब हुआ दर्शकों का मूड

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में का करेंट ट्रैक दर्शकों के गले नहीं उतर पा रहा है। पाखी एक बार फिर से विराट और सई को अलग करने की प्लानिंग कर चुकी है। सम्राट की मौत के बाद से पाखी का रास्ता अब और भी साफ हो चुका है। ऐसे में वह मौके का फायदा उठाकर सई से विराट को छीन लेना चाहती है। इन दिनों इस सीरियल में दिखाया जा रहा है कि पाखी सरोगेसी के जरिए विराट और सई के बच्चे की मां बनने वाली है। इसी बहाने वह बार-बार विराट के करीब आने का बहाना ढूंढ ही लेती है। इस बीच सीरियल के सेट से पाखी और विराट की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखकर लोग काफी निराश हो रहे हैं। 

पाखी और विराट होंगे एक?

सामने आई इन तस्वीरों को पाखी का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट मैचिंग कपड़ों में नजर आ रहे हैं। ऐश्वर्या काले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं तो वहीं नील सेम कलर के सूट-बूट में दिख रहे हैं। तस्वीरों में दोनों की केमेस्ट्री साफ दिख रही है लेकिन इन्हें पाखी-विराट के तौर पर देखने वाले लोगों को यह तस्वीरें जरा भी पसंद नहीं आई हैं।

टीआरपी में आई गिरावट

बता दें कि नए ट्रैक को लोगों ने सिरे से नकार दिया है और ऐसे में इसका सीधा-सीधा असर टीआरपी पर पड़ा है। इस हफ्ते नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर गुम है किसी के प्यार में की रेटिंग में गिरावट देखने को मिली है। वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है और बन्नी चाउ होम डिलीवरी की रेटिंग लगातार बढ़ रही है।

कोई टिप्पणी नहीं