Breaking News

मऊ में मुठभेड़ 8 आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों के कब्जे से 13 बाइक 9 असलहे बरामद

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जनपद पुलिस ने मुठभेड़ में 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 13 बाइक और 3 पिस्टल, 06 असलहे और 9 कारतूस बरामद हुई हैं। पुलिस को गुरुवार देर रात मुखबिर से सूचना मिली थी। इसी के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की।

एसपी मऊ अविनाश पाण्डेय ने बताया अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान में स्वाट टीम/एसओजी/सर्विलांस टीम को लगाया है। वहीं स्थानीय पुलिस भी साथ में कार्य कर रही है। जब क्षेत्र में चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर भीरा मोड़ के पास चेकिंग के दौरान परासखाड़ की ओर से आ रही 13 मोटरसाइकिल पर सवार 08 व्यक्तियों को टार्च की रोशनी से रोकने के इशारे पर फायर करते हुये भागने का प्रयास किया। जिस पर मौजूद पुलिस बल ने तत्परता दिखाते हुये घेरकर सभी को पकड़ लिया गया।

आरोपियों के पास से असलहे भी बरामद

पूछताछ एवं तलाशी के दौरान उक्त के कब्जे से 6 अवैध असलहा व 09 जिंदा/खोखा कारतूस बरामद किया गया। कड़ाई से पूछताछ के दौरान बताया गया कि उक्त तीनों मोटरसाईकिल चोरी की है तथा 13 चोरी की मोटरसाइकिल घर पर रखे हुये है, तत्पश्चात दोनों मोटरसाईकिलों को बरामद किया गया। इस सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर उक्त अभियुक्तों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया।

आरोपियों को भेजा जा रहा जेल

वहीं पुलिस अधीक्षक अविनाश कुमार पांडे ने बताया कि हौसला और 13 मोटरसाइकिल बरामद की गई है तथा उनसे कड़ाई में पूछताछ में ज्ञात हुआ कि हाल ही में ही चोरी किए गए मोटरसाइकिल चोरी की जा रही थी। उनके ऊपर लगातार निगरानी रखी जा रही थी और आज उनको गिरफ्तार किया गया जिसमें 8 चोर 13 मोटरसाइकिल अवैध हथियार के साथ मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है उन्हें आज जेल भेजा जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं