Breaking News

कट्टे के बल पर मोबाइल छीनकर भागने की कोशिश, ग्रामीणों ने एक को पकड़ा, पहले की धुनाई फिर पुलिस हवाले

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मधुबन थाना क्षेत्र अंतर्गत दरगाह में सोमवार की शाम छिनैती की एक घटना को ग्रामीणों ने अपनी सूझबूझ से असफल कर दिया। कट्टे के बल पर छिनैती करने आए तीन बाइक सवार में से दो भागने में सफल रहे। जबकि एक बदमाश को ग्रामीणों ने दबोच लिया और जमकर धुनाई की। पुलिस ने तीनों बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मोटर पार्ट्स की दुकान में हुई वारदात

मामला थाना क्षेत्र के दरगाह में सीकडीकोल गांव का है। स्थानीय निवासी दीपक यादव की यहां पर मोटर पार्ट्स की दुकान है। सोमवार देर शाम वह अपनी दुकान के बगल में रोशन सैनी के फूल माला की दुकान में बैठा हुआ था। तभी 3 बाइक सवार युवकों में से एक युवक दुकान में आया।

उसने दीपक से पांच सौ रुपये का चेंज मांगा। जैसे ही दीपक ने चेंज पैसा देने के लिए अपने पॉकेट से पैसा निकाला कि बदमाश ने तमंचा दिखा दिया। इसके बाद बदमाश ने दीपक के हाथ से पैसा और रोशन के हाथ से मोबाइल छीन लिया। बदमाश अपने साथियों के साथ बाइक से भाग रहा था कि दुकानदारों ने उसे पकड़ लिया।

ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई

इस दौरान अन्य दोनों बदमाश बाइक छोड़कर भागने में सफल रहे, लेकिन ग्रामीणों सहित दुकानदारों ने एक बदमाश को पकड़कर जमकर धुनाई की। बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया गया। उसकी पहचान घोसी थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर हसनपुर निवासी ओम सिंह पुत्र अजय कुमार सिंह के रूप में हुई है।

तमंचे व बाइक के साथ गिरफ्तार

पुलिस ने ओम सिंह के पास से एक तमंचा एवं मोटरसाइकिल भी बरामद किया है। आरोपी से पूछताछ के आधार पर पुलिस शामिल अन्य दोनों बदमाशों की तलाश में जुट गई है। अन्य दोनों बदमाशों की पहचान मोनू एवं अंकित के रूप में हुई है। थाना प्रभारी सौरभ राय ने बताया कि दोनों आरोपियों की तलाश जारी है। जल्द ही दोनों अन्य आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं