Breaking News

मऊ में डायट के दो क्लर्क निलंबित, ऑफिस में दबंगई के साथ अधिकारियों से करते थे बदसलूकी

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले में जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान, इमिलिया में कार्यरत दो कनिष्ठ लिपिकों को निलंबित कर दिया गया है। इन पर ऑफिस में दबंगई और अधिकारियों से बदसलूकी करने का आरोप है।

ट्रांसफर के बावजूद दूसरे को नहीं दे रहा चार्ज

उप-शिक्षा निदेशक हरि सिंह शाक्य ने बताया कि संजय कुमार यादव को कार्यालय के कार्यों में लापरवाही बरतने पर निलंबित किया गया है। संयुक्त शिक्षा निदेशक के आदेश पर यह कार्रवाई की गई है। संजय का यहां से ट्रांसफर हो चुका है। इसके बावजूद वह अपना चार्ज दूसरे को नहीं दे रहा था। साथ ही अधिकारियों से अभद्रता पूर्वक बात करता था।

दूसरे लड़के को रखकर कराता था काम

इतना ही नहीं वह अपनी जगह दूसरे लड़के को रखकर कार्य कराता था। इस पर उससे पत्राचार कर जवाब मांगा गया था। इसमें उन्होंने न जवाब दिया और न ही किसी प्रकार से अपना पक्ष रखा। इस पर उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है। नौकरी में दर्ज उसके पते पर रजिस्ट्री के द्वारा सूचित कर दिया गया है। फिलहाल में वह मेडिकल छुट्टी लेकर गायब है।

जिलाधिकारी से की गई थी शिकायत

दूसरी कार्रवाई कनिष्ठ सहायक राजेश गौड़ के खिलाफ की गई है। राजेश के द्वारा कार्यों में शिथिलता बरतने की शिकायत जिलाधिकारी से की गई थी। डीएम ने इसकी सूचना कार्यालय को भेजी थी। इसके आधार पर कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर कार्रवाई की सूचना दे दी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं