Breaking News

कमरे में जलकर महिला की मौत, मायके वालों ने कहा- डीजल डालकर मेरी बेटी को जला दिया - Mau News

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. घोसी तहसील के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मालव में बुधवार को कमरे में अंदर एक विवाहिता की जलकर मौत हो गई। ससुराल वालों का कहना है कि उसने डीजल छिड़ककर आत्मदाह किया है। वहीं, मायके वालों का कहना है कि ससुराल वालों ने बेटी को जला दिया है।

विवाहिता ने पहले खुद को कमरे में किया बंद

मामला मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के मालव गांव का है। गोविंद बुधवार को समीप के गांव में किसी कार्यक्रम में अपने तीनों बच्चों के साथ गया था। दोपहर को उसे सूचना मिली कि पत्नी ने कमरे में खुद को बंद कर लिया है। साथ ही डीजल छीड़ककर आग लगा ली है। वह घर पहुंचा तो देखा कि आस पास के लोग घर पर इकट्ठा थे। लोगों ने कमरे का ताला तोड़कर महिला को बाहर निकाला था।

कल रात पति-पत्नी में हुआ था विवाद

उसने देखा कि पत्नी जली अवस्था में मृत पड़ी हुई है। गोविंद ने बताया कि मंगलवार रात उन दोनों का कुछ विवाद हो गया था। जिसके बाद आक्रोशित होकर राधिका देवी ने सिंदूर खा लिया था। इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां से उपचार के बाद रात में ही घर लाया गया। मृतका के सास ससुर का कहना है कि वे दूसरे कमरे में थे। बहू की चीख पुकार सुनकर वे बाहर आए तो देखा कि कमरे में बंद करके उसने आग लगा ली है।

परिजनों का ससुरालीजनों पर आरोप

उधर, ग्रामीणों का कहना है कि पति और पत्नी में आए दिन विवाद होता रहता था। कल रात में दोनों में झगड़ा हुआ तो पति ने पत्नी पर हाथ उठाया था। ग्रामीणों का कहना है कि पारिवारिक कलह से परेशान होकर राधिका ने आत्मदाह किया है। मृतका के परिजन भी मौके पर पहुंचे हैं। उन्होंने ससुरालीजनों पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। कहा कि बेटी को जला दिया गया है। वहीं कोतवाली प्रभारी शैलेश सिंह ने बताया कि मायके वालों से तहरीर मिलने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं