Breaking News

दुकान के उद्घाटन से पहले खो गए बापूजी, टेंशन में जेठालाल!

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल की किस्मत भी खूब है. जैसे ही उनकी जिंदगी में खुशियां कदम रखती हैं वैसे ही पीछे-पीछे टेंशन भी आ जाती है. अब देखिए ना...जेठालाल के जीवन में फिर से खुशियां आई थीं. उनकी दुकान गडा इलेक्ट्रोनिक्स फिर से बनकर तैयार है. उसके उद्घाटन की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं लेकिन जेठालाल की टेंशन है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही. 



नहीं पहुंचीं दयाबेन

पहले सुंदरलाल ने वादा किया था कि उद्घाटन के मौके पर वो0 दयाबेन को लेकर मुंबई पहुंचेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. सुंदरलाल दयाबेन को लेकर मुंबई नहीं आया. जिससे जेठालाल आग बबूला हो उठा और उन्होंने सुंदरलाल को 2 महीने का अल्टीमेटम भी दे दिया है. अगर दो महीने में दयाबेन मुंबई नहीं पहुंची तो वो अन्न जल का त्याग कर देंगे. 

अब बापूजी भी हुए लापता

खैर इस दुख से जैसे तैसे जेठालाल संभले ही थे कि दूसरी टेंशन खड़ी हो गई. दुकान के उद्घाटन का मुहूर्त निकलता जा रहा है लेकिन बापूजी का कहीं कोई पता ही नहीं. मंदिर जाने के लिए निकले बापूजी अभी तक दुकान नहीं पहुंचे हैं जिससे अब हर कोई डरा हुआ है. सभी को डर है कि कहीं बापूजी खो तो नहीं गए.

क्या समय से हो पाएगा उद्घाटन

अब सवाल ये कि क्या जेठालाल की दुकान का उद्घाटन समय से हो पाएगा. क्योंकि अगर समय से दुकान का फीता नहीं काटा गया तो अपशकुन हो सकता है. पंडित जी ने पहले ही इस बात की चेतावनी दी थी कि अगल समय रहते उद्घाटन नहीं हुआ तो फिर कोई शुभ मुहूर्त नहीं है. ऐसे में जेठालाल को चिंता सताए जा रही है. ना सिर्फ दुकान की बल्कि बापूजी की भी. तो क्या बापूजी सही सलामत हैं, क्या वो वाकई कहीं खो गए हैं या फिर आने वाली है कोई और मुसीबत. ये आने वाले एपिसोड में पता चल ही जाएगा.  

कोई टिप्पणी नहीं