Breaking News

तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार 2 युवक की मौत - Mau News

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन पर घोसी कोतवाली क्षेत्र पकड़ी रोड के निकट तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया है। इस घटना से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दवा लेने गए थे दोनों बाइक सवार

बता दें कि घोसी कोतवाली क्षेत्र के गौरीडीह निवासी राजेश गुप्ता और जितेंद्र गोंड अपनी बाइक से शनिवार की रात दवा लेने के लिए मझवारा मोड़ आया था। दवा लेकर राजेश गुप्ता और जितेंद्र शनिवार की रात्रि लगभग 10:30 बजे वापस अपने घर जा रहे थे कि वाराणसी गोरखपुर फोरलेन पर पकड़ी रोड के निकट पीछे से आ रही तेज रफ़्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में दोनों की मौत

हादसे में राजेश गुप्ता व जितेंद्र गम्भीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने डायल 108 एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोसी लाया गया, जहां डॉक्टरों राजेश व जितेंद्र को मृत्य घोषित कर दिया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बता दें कि राजेश गुप्ता अपने घर का अकेला कमाने वाला था। जब उसकी मृत्यु की सूचना पत्नी रागिनी को हुई तो उनका रो रोकर बुरा हाल हो गया। राजेश गुप्ता के दो लड़की व एक लड़का है, जिसमें अनुष्का उम्र 6 वर्ष सबसे बड़ी है, तो वही अदिति उम्र 3 वर्ष और सबसे छोटा लड़का आयांश उम्र 2 वर्ष के सिर से पिता साया उठ गया है, तो वही जितेंद्र गोंड की पत्नी सोनी का भी बुरा हाल है।

जितेंद्र गोड़ की एक पांच वर्षीय पुत्री साक्षी है। जिसके सिर से कम उम्र में ही पिता का सिर से छाया उठ गया है। बता दें कि जितेंद्र एक मोटर मकैनिक है वह भी अपने परिवार का इकलौता कमाने वाला व्यक्ति था।

कोई टिप्पणी नहीं