Breaking News

श्रद्धा कपूर के भाई शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर पर ड्रग्स लेने का आरोप, पुलिस ने हिरासत में लिया

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को ड्रग्स मामले में हिरासत में लिया गया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से इंडस्ट्री के कई दिग्गजों का नाम ड्रग्स मामले से जुड़ता रहा है। अब ड्रग्स मामले में श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को बेंगलुरू में पुलिस ने डिटेन किया है। रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा कपूर के भाई समेत कई लोग बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में पार्टी कर रहे थे।

पुलिस ने पार्टी में छापा मारकर गिया गिरफ्तार

पुलिस ने इसी पार्टी में छापा मारकर श्रद्धा कपूर के भाई समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने कुल 35 लोगों के सैंपल भेजे थे जिनमें से 6 लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव आए हैं। जानकारी के मुताबिक अभी ये साफ नहीं है कि ये लोग ड्रग्स लेकर पार्टी में पहुंचे थे या फिर इन्होंने होटल में आकर ड्रग्स ली।

सुशांत की मौत के बाद खुला ड्रग नेक्सस

बता दें कि इससे पहले तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के नाम ड्रग्स केस को लेकर सामने आते रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड का ड्रग नेक्सस पहली बार धीरे-धीरे खुलना शुरू हुआ। NCB ने बॉलीवुड के कई दिग्गजों से पूछताछ की और आर्यन खान समेत कई को गिरफ्तार भी किया।

बॉलीवुड के फ्लॉप हीरो हैं सिद्धांत

जहां तक सिद्धांत कपूर की बात है तो वह भी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं लेकिन कभी कामयाब नहीं हुए। बॉलीवुड फिल्मों में सिद्धांत एक फ्लॉप हीरो ही बनकर रह गए। शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कुछ वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुके हैं। सिद्धांत ने अपनी बहन 'हसीना पार्कर' में श्रद्धा कपूर के साथ काम किया था लेकिन ये फिल्म भी बुरी तरह पिटी थी।

कोई टिप्पणी नहीं