Breaking News

तोहफा लाने वाले फैन के साथ सलमान खान ने किया कुछ ऐसा, लोग बोले- इतना एटीट्यूड...

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों कई वजहों से सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक ओर वह अपनी नई फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के चलते आए दिन चर्चा में रहते हैं। तो वहीं बीते दिनों उन्हें लेकर एक ऐसी खबर सामने आई, जिसे सुनते ही फैन्स परेशान हो गए। 

दरअसल बीते दिनों ही सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है जिसके बाद से उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसी बीच सलमान खान का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

क्यों हो रही है ट्रोलिंग?

दरअसल बीती रात ही सलमान खान इस साल के आइफा अवॉर्ड में हिस्सा लेने के लिए अबू धाबी के लिए निकले हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचते ही सलमान खान को कुछ फैन्स ने घेर लिया और उनके साथ सेल्फी लेने लगे। इस दौरान कई लोग सलमान खान को तोहफे देते भी नजर आए। सलमान खान काफी जल्दी में दिखे और उनके चेहरे के हाव-भाव देखकर यही लग रहा है कि जैसे वह लोगों के बीच काफी इरिटेट हो रहे हो। 

वीडियो को देखते ही एक यूजर ने लिख डाला है, 'इतना एटीट्यूड...सलमान भाई ये सब अच्छा नहीं है क्योंकि इन्हीं फैन्स की वजह से आप सलमान भाई और स्टार बने हो।' एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'मुझे पता नहीं कि ये एक्टर्स इतना ज्यादा एटीट्यूड क्यों दिखाते हैं?' वह आज जहां भी सिर्फ और सिर्फ लोगों की वजह से हैं और अब यह लोग ऐसे दिखाते हैं कि जैसे भगवान या राजा हो।'

शुरू हुई कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग

सलमान खान ने बीते दिनों ही अपनी मच अवेटेड फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म के आखिरी शेड्यूल को इसी साल फरवरी के महीने में दिल्ली में शूट किया गया है। इसके बाद से ही लगातार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दीवाली चर्चा में रही। इस फिल्म से ही शहनाज गिल भी बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं और यही वजह है कि लोग कभी ईद कभी दीवाली का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं