Breaking News

कांग्रेस को चड्डी क्यों भेज रहे RSS कार्यकर्ता, कर्नाटक में मचा घमासान

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. कर्नाटक में इस समय 'चड्डी' को लेकर राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। खबर है कि राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (आरएसएस) ने कर्नाटक कांग्रेस को चड्डी (अंडर वियर) भेजी हैं। दरअसल कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने कहा था कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विरोध के संकेत के रूप में 'चड्डी' जलाई जाएगी और अब इसके जवाब में आरएसएस ने कांग्रेस कार्यालय में 'चड्डी' भेजना शुरू कर दिया है।

पिछले हफ्ते, कांग्रेस की छात्र शाखा भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ (NSUI) के कुछ सदस्यों ने राज्य के शिक्षा मंत्री बीसी नागेश के घर के बाहर खाकी शॉर्ट्स की एक जोड़ी जलाई थी। यह राज्य में स्कूली पाठ्यपुस्तकों के कथित 'भगवाकरण' के विरोध में किया गया था। इसके बाद, रविवार को, कर्नाटक में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया ने कहा, “NSUI सदस्यों ने पुलिस के सामने चड्डी जलाई। तो क्या हुआ? हम आरएसएस के विरोध में हर जगह चड्डी जलाएंगे।”

इसका जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा, 'सिद्धारमैया और कांग्रेस पार्टी की चड्डी पहले से ही ढीली है। उन्होंने चड्डी फाड़ दी है। इसलिए वे चड्डी जलाने जा रहे हैं। उनकी चड्डी यूपी में खो गई। सिद्धारमैया ने चामुंडेश्वरी में अपनी चड्डी और लुंगी खो दी। पलटवार करने के लिए, वह संघ की चड्डी जलाने की कोशिश कर रहे हैं।” अब कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया के बयान के विरोध में दक्षिणपंथी कार्यकर्ताओं ने चड्डी इकट्ठा कर उसे बॉक्स में डालकर कांग्रेस दफ्तर भेज रहे हैं।

बीजेपी नेता चालवाडी नारायणस्वामी ने कहा, "अगर सिद्धारमैया चड्डी जलाना चाहते हैं, तो उन्हें अपने घर के अंदर ही जलने दें। मैंने एससी मोर्चा के सभी जिलाध्यक्षों से कहा है कि सिद्धारमैया को अपनी चड्डी भेजकर उनकी मदद करें। सबसे पहले, मैं सिद्धारमैया से प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड से अनुमति लेने के लिए कहूंगा हूं क्योंकि चड्डी जलाने से वायु प्रदूषण होता है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि सिद्धारमैया इस स्तर तक गिर जाएंगे।” अब, मांड्या जिले में आरएसएस कार्यकर्ताओं ने सिद्धारमैया की टिप्पणी के विरोध में कांग्रेस कार्यालय को भेजने के लिए चड्डी इकट्ठी की हैं.

कोई टिप्पणी नहीं