Breaking News

दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टला, विमानों के पास आग लगने से मचा हड़कंप

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. दिल्ली एयरपोर्ट के कार्गो बे में शुक्रवार शाम आग लगने की घटना सामने आई। हालांकि, आग से कोई जनहानि नहीं हुई और समय रहते ही आग पर काबू पा लिया गया। विमानों के नजदीक लगी इस आग से एयरपोर्ट पर अफरातफरी मच गई।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार 3 जून की शाम करीब 5:25 बजे दिल्ली एयरपोर्ट के कार्गो बे में एक पुशबैक टोइंग वाहन में आग लग गई थी। विमान के नजदीक आग लगने से वहां हड़कंप मच गया। इसके तुरंत बाद दमकल की गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह काबू पा लिया। 

बताया जा रहा है कि दिल्ली हवाईअड्डे पर तकनीकी खराबी के कारण पुशबैक वाहन में आग लगी थी। अधिकारियों ने बताया कि शाम करीब 5.20 बजे ट्रॉली में आग लग गई और पांच मिनट के भीतर आग पर काबू पा लिया गया। उन्होंने बताया कि आग से कोई व्यक्ति घायल नहीं हुआ और न ही कोई विमान प्रभावित हुआ। 

भलस्वा लैंडफिल साइट पर फिर लगी आग

नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली में स्थित भलस्वा लैंडफिल साइट पर शुक्रवार दोपहर को एक बार फिर आग लग गई। दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें दोपहर 1:52 बजे आग लगने की सूचना मिली थी और तत्काल पांच दमकल गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया। उन्होंने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। इससे पहले 26 अप्रैल को भी भलस्वा लैंडफिल स्थल में आग लग गई थी।

इस साल पूर्वी दिल्ली में स्थित गाजीपुर लैंडफिल साइट में पांच बार आग लगने की घटना हुई है। 28 मार्च को वहां लगी आग पर काबू पाने में 50 घंटे से भी ज्यादा का वक्त लग गया था।

कोई टिप्पणी नहीं