Breaking News

डिप्टी सीएम का दावा आजमगढ़ और रामपुर जीतेगी बीजेपी, युवाओं को भड़का रहे राजनीतिक दल

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के प्रचार के बाद मऊ पहुंचे। जहां उन्होंने दावा किया कि आजमगढ़ और रामपुर की लोकसभा सीट उनकी पार्टी जीत रही है। भाजपा गठबंधन की 64 से बढ़कर 66 सांसद हो जाएंगे। 2024 में 75 प्लस सीट का हमारा नारा और संकल्प है।

पूर्वांचल में अग्निपथ हो रहे बवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि पूर्वांचल के हर युवा हमारे देश और प्रदेश के हैं। जो राजनीतिक दल इतनी बड़ी योजना पर उनको भड़का कर बवाल के लिए प्रेरित करने का काम किये हैं, मैं यह कहूंगा कि वे राजनीतिक दल अपनी जमीन खो दिए हैं। इसकी वजह से वह कभी किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर भाजपा पर निशाना साधते हैं और कभी युवाओं व कभी शाहीन बाग पर। इससे उनका जनाधार बढ़ता नहीं घटता है।

अग्निपथ योजना को युवा उठाये लाभ

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने युवाओं से नई योजना को समझने की अपील की। उन्होंने कहा कि युवा इस योजना को देखें, इसका लाभ लें और इसका हिस्सा बने। अग्निपथ योजना के जवानों को समायोजित करने के समाधान पर कहा कि इसका समाधान हो चुका है। इस पर सभी सेनाओं के अध्यक्ष का बयान आ चुका है।

कांग्रेस के धरने में नहीं है युवा

कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि चोर मचाए शोर। दिल्ली में कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन किया है, लेकिन उसमें केवल बुजुर्ग ही धरने में दिख रहे हैं। उनके धरने में युवा नहीं दिख रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं