Breaking News

मुनव्वर फारूकी ने किया जस्टिन बीबर के चेहरे से जुड़ा पोस्ट, लोग बोले- दिख गया कितने जाहिल हो

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. जस्टिन बीबर की बीमारी को बेस बनाकर मुनव्वर फारूकी ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है जो लोगों को पसंद नहीं आया। जस्टिन रामसे हंट सिंड्रोम से पीड़ित हैं। उनका राइट साइड का चेहरा पैरालाइज्ड हो गया है। 

मुनव्वरर ने उनके चेहरे की आड़ में राइट विंग पर निशाना साधा है। इस पर कई लोगों ने लिखा है कि लॉकअप के पहले वाला मुनव्वर वापस आ गया। वहीं कुछ ने काफी नाराजगी जताई है। एक यूजर ने मुनव्वर फारूकी को जाहिल भी लिखा है। 

मुनव्वर को लोगों ने किया ट्रोल

मुनव्वर फारूकी ने इंस्टा और ट्विटर पर लिखा है, डियर जस्टिन बीबर, मैं पूरी तरह समझ सकता हूं, भारत में भी राइट साइड ठीक से काम नहीं कर रहा। इस पर एक यूजर ने कमेंट किया है, सही तो कह रहा है, राइट साइड ठीक से काम करती तो तू जेल से बाहर न होता। एक और कमेंट है, किसी की बीमारी का मजाक उड़ाने से यह पता चलता है कि तुम कितने जाहिल हो, इससे तुम फनी नहीं हो जाते। वहीं कुछ लोगों ने कमेंट किए हैं कि लॉकअप से पहले वाला मुनव्वर वापस आ गया।


जस्टिन ने बताई थी अपनी हालत

बता दें कि जस्टिन बीबर ने रीसेंटली वीडियो में अपनी बीमारी के बारे में बताया था। उन्हें रामसे हंट सिंड्रोम है। वायरस से हुई इस बीमारी में उनका राइट साइड ठीक से काम नहीं कर रहा है। जस्टिन ने बताया था कि उनकी आंख तक ब्लिंक नहीं हो पा रही है। वह रेस्ट कर रहे हैं। वहीं मुनव्वर फारूकी रिऐलिटी शो लॉकअप के विनर बन चुके हैं। वह स्टैंडअप कॉमेडियन हैं और उनके ट्वीट्स और जोक्स पहले भी विवादित रह चुके हैं।



कोई टिप्पणी नहीं