Breaking News

मोदी तेरी कब्र खुदेगी, पीएम के खिलाफ फिर कांग्रेसियों के जहरीले बोल

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से हो रही पूछताछ और अग्निपथ स्कीम के विरोध में कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं के बोल पीएम मोदी को लेकर लगातार बिगड़ते जा रहे हैं। एक तरफ पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय ने कहा कि मोदी हिटलर की मौत मरेगा तो कांग्रेस के झारखंड से विधायक इरफान अंसारी ने देश के खून से लथपथ होने की बात कह डाली। इस बीच दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ता 'मोदी तेरी कब्र खुदेगी' का नारा लगाने लगे।

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अग्निपथ योजना का विरोध करते हुए कैमरे के सामने आपत्तिजनक नारे लगाए। ये कार्यकर्ता 'मोदी तेरी कब्र खुदेगी, आज नहीं तो कल खुदेगी' का नारा लगा रहे थे। यह नारा ऐसे समय पर लगाया गया जब सुबोध कांत सहाय ने जंतर-मंतर पर 'सत्याग्रह मंच' से पीएम मोदी की तुलना जर्मनी के तानाशाह हिटलर से की और कहा कि मोदी हिटलर की मौत मरेगा।

सुबोध कांत सहाय ने कहा, ''मुझे लगता है उसने हिटलर का इतिहास पार कर दिया है। यदि मोदी हिटलर की राह चलेगा तो हिटलर की मौत मरेगा। कांग्रेस शहीदों की पार्टी है, इसमें शहीदों की लंबी लिस्ट है।'' झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता रघबर दास ने पीएम मोदी के खिलाफ असंसदीय भाषा का इस्तेमाल करने को लेकर सहाय पर जोरदार पटलवार किया और कहा कि नेताओं की ऐसी भाषा ही कांग्रेस पार्टी को खत्म कर देगी। 

रघुबर दास ने कहा, ''पीएम मोदी को 135 करोड़ भारतीयों का विश्वास हासिल है। नेताओं के जेल और बेल से इटली की कांग्रेस पार्टी व्याकुल है। 50 सालों में उन्होंने केवल लूटा। आज आउडिटिंग हो रही है तो वे असंसदीय भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। कांग्रेस ऐसे बयानों की वजह से खत्म हो रही है। उधर, कांग्रेस की सोमवार को ही उस समय और अधिक किरकिरी हुई जब पार्टी के एक विधायक का यह कहते हुए वीडियो सामने आया कि 'देश खून से लथपथ होगा, हम अग्निपथ को नहीं लागू होने देंगे।'

कोई टिप्पणी नहीं