Breaking News

शादी नहीं कराई तो नाराज युवक ने की भाई की हत्या, मां को भी नहीं बख्शा, हालत गंभीर

मुल्क तक न्यूज़ टीम, पटना. बिहार के बेतिया से अजब-गजब मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने अपनी शादी न होने से नाराज होकर मां और भाई पर चाकू से हमला कर दिया। दोनों को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान आरोपी के बड़े भाई की मौत हो गई जबकि मां की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी की पहचान इम्तेयाज खान के रूप में की गई है। जो अपनी शादी न होने की वजह से इतना नाराज हुआ कि बड़े भाई जावेद अख्तर (35) व मां मिन्तु निशा (65) पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में आरोपी के भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं मां की हालत भी गंभीर बनी हुई है। 

एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा ने बताया कि आरोपी की मां का बयान मोतिहारी पुलिस ने दर्ज किया है। मामले में आरोपी इम्तेयाज खान को बुधवार दोपहर ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस ने पकड़ लिया है। भागने के क्रम में गिरने से इम्तेयाज जख्मी हो गया और उसके सिर में चोट लगी है। सुबह पांच बजे आरोपी ने भाई व मां पर हमला किया था। चीख सुनकर पड़ोस के लोग पहुंचे और दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया था।

शादी को लेकर चल रहा था विवाद

ग्रामीणों ने बताया कि इम्तेयाज की शादी नहीं हो रही थी। इसको लेकर वह बड़े भाई व मां से विवाद करता था। उसका कहना था कि बड़े की शादी हो गई तो अब मेरी करो। बड़े भाई और मां उसकी शादी के लिए प्रयासरत भी थे। इस बीच उसने दोनों पर चाकू से हमला कर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं