Breaking News

लिव इन रिलेशन में रही लड़की ने इंजीनियर बॉयफ्रेंड खिलाफ दर्ज करा दिया रेप का केस

मुल्क तक न्यूज़ टीम, बरेली. लिव इन रिलेशन में रहने वाली युवती ने अपने इंजीनियर बॉयफ्रेंड के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। युवती अपने दोस्त के साथ कई साल से लिव इन रिलेशन में थी। दोनों ने लिव इन रिलेशन की शादी होने तक डील की थी। इंजीनियर का कहना है कि शादी होते ही युवती ने बीस लाख की डिमांड की। डिमांड पूरी न होने पर रेप का मामला दर्ज कराया है।

नैनीताल के हल्द्वानी में आदर्शनगर की रहने वाली एक युवती की बरेली में ननिहाल है। 2012 से वह हरूनगला में अपने मामा के पास रहकर पढ़ाई करती है। युवती ने बताया कि पवन विहार कालोनी के रहने वाले विक्रम सिंह इंजीनियर हैं।

एक दोस्त के जरिये उसकी विक्रम से मुलाकात हुई थी। मुलाकात का सिलसिला बढ़ता गया। मोबाइल पर दोनों की बातचीत होने लगी। युवती का आरोप है कि विक्रम सिंह ने नौकरी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

विक्रम उसे नैनीताल बरेली समेत कई होटल में ले गये। युवती की तहरीर पर थाना बारादरी में विक्रम के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना पुलिस ने विक्रम से भी पूछताछ की है। विक्रम ने कुछ फोटो और आडियो पुलिस को सौंपे हैं।

आडियो में बोली युवती शादी तक हमारी डील थी

विक्रम ने बताया कि हम दोनों लिव इन रिलेशन में थे। उन्होंने युवती का एक आडियो और फोटोग्राफ पुलिस को दिये हैं। आडियो में युवती कह रही है कि विक्रम की शादी तक हमारी डील है। शादी के बाद विक्रम अपने रास्ते और मैं अपना जॉब शुरू कर दूंगी। दोनों में सब ठीक चल रहा था। विक्रम की शादी तय हो गई। हाल ही में विक्रम ने बरेली की रहने वाली एक युवती के साथ शादी कर ली। इसकी जानकारी जब हरूनगला की रहने वाली युवती को लगी तो उसने बीस लाख रुपये की डिमांड की। विक्रम ने उसके एकाउंट में एक लाख रुपये से ज्यादा ट्रांसफर किये हैं। बीस लाख रुपये से कम लेने पर वह राजी नहीं हुई। इनकार करने पर केस दर्ज करवा दिया।

कोई टिप्पणी नहीं