Breaking News

मऊ में आपसी झगड़े में गोवंशों को बनाया बंधक, 3 दिन तक रखा भूखा-प्यासा

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र आपसी झगड़े में गाय और बछिया को बंधक बना लिया। तीन दिन तक दोनों को भूखा प्यासा रखा। पड़ोसियों और मालिक ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पहुंची पुलिस ने उसे छुड़वाया। मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।

ताला बंद करके भाग जाते थे

अब्दुल वाजिद ने बताया कि गाय और बछिया को एग्रीमेंट कराई गई जमीन में रखता है। दूसरा पक्ष एक महीने से उसे परेशान करता रहा है। तीन दिन पहले जबरदस्ती उस गाय और बछिया को हाता (बाउंड्री) सहित कब्जे में ले लिया। उसने कई बार पुलिस को भी सूचना दी लेकिन विपक्षी ताला बंद करके भाग जाते थे। पुलिस भी बात को अधिक गंभीरता से नहीं लेती थी।

दो को लिया हिरासत में

उसने पता किया कि 3 दिनों से उस गाय को खाना और पानी नहीं दिया जा रहा है। तब वह मीडिया और 112 को सूचना कर मौके पर बुलाया तो दूसरे पक्ष के 2 लोग आकर उससे जबरदस्ती झगड़ा करने लगे। इस पर पुलिस ने उन दोनों को हिरासत में ले लिया।

की जाएगी कार्रवाई

पुलिस कर्मचारियों ने बताया कि 112 पर सूचना आई थी। हमने गाय को निकलवा कर एक व्यक्ति को खिलाने पिलाने के लिए दिया है। दोनों पक्षों को थाने ले जाया जा रहा है। जैसी आवश्यकता होगी आगे वैसे ही कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं