Breaking News

पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती - Mau News

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. दोहरीघाट थाना क्षेत्र के जमुनीपुर गांव में पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर लहूलुहान कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया। पीड़िता ने पति पर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

रसूलपुर चौकी के जमुनीपुर गांव में शुक्रवार की रात लगभग दो बजे रामकेवल यादव ने अपनी पत्नी शर्मिला यादव (21) पर कुल्हाड़ी से हमला कर फरार हो गया। शोर सुनकर आसपास के लोग पीड़िता के घर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। उधर, सूचना पर मायके पक्ष के लोग भी पहुंच गए। शनिवार को पीड़ित चाचा के साथ थाने पहुंची और तहरीर दी।

दो साल पहले हुई थी शादी

बलिया के टिकुलिया गांव निवासी के शर्मिला यादव की शादी 29 नवंबर 2020 को दोहरीघाट थाना क्षेत्र के जमुनीपुर गांव में झिल्लर यादव के पुत्र रामकेवल यादव के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही दहेज कम मिलने के नाते शर्मिला का उत्पीड़न होता रहा। शर्मिला के माता-पिता का स्वर्गवास हो चुका है। चाचा सूर्यनाथ यादव ने धूमधाम से शादी की थी।

पुलिस दे रही दबिश

दहेज लोभी पति ने शर्मिला को मौत के घाट उतारने के लिए कुल्हाड़ी से तीन वार किया। चाचा की तहरीर पर रामकेवल यादव के विरुद्ध गंभीर धाराओं में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता को चोट लगी है। हमलावर पति की तलाश में दबिश दी जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं