Breaking News

दूल्हे राजा को चलती कार में सेल्फी लेना पड़ा भारी, पुलिस ने भेजा 2 लाख का चालान

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मुज़फ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेशनल हाईवे 58 पर दर्जनों लग्ज़री कारों पर सवार होकर कुछ युवक स्टंट करते हुए सेल्फ़ी लेते नज़र आ रहे हैं. वायरल वीडियो में ये लोग चलती कार की खिड़कियों और सनरूफ से बाहर निकलकर सेल्फ़ी लेते नज़र आ रहे हैं. 

इतना ही नहीं इन गाड़ियों के काफ़िले में एक खुली कार में खड़े होकर एक दूल्हा भी सेल्फ़ी लेता नज़र आ रहा है. इससे ये अंदाजा लगाया जा रहा ही कि ये किसी बारात का काफ़िला है, जिसमें बाराती इस तरीक़े से स्टंट कर सेल्फ़ी लेते नज़र आ रहे हैं.

ये नजारा मुज़फ्फरनगर जनपद के दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे-58 के अंतर्गत छपार थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, जिसे 12 जून को अंकित कुमार नाम के युवक ने अपने मोबाईल में क़ैदकर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया था. मुज़फ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव ने भी इस वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है. उनके निर्देश पर ट्रैफिक पुलिस ने इस वायरल वीडियो के आधार पर 9 गाड़ियों के नंबर को ट्रैस कर उनका 2 लाख 2 हज़ार रुपये का चालान भेज दिया है. यह ही नहीं अब मुज़फ्फरनगर पुलिस इस मामले में इन लोगों पर मुक़दमा दर्ज कर क़ानून कार्रवाई करने की भी तैयारी कर रही है.

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए ट्रैफिक एसपी कुलदीप सिंह ने बताया, ‘कल (सोमवार को) ट्विटर पर हमारे किसी नागरिक द्वारा एसएसपी साहब के ट्विटर हैंडिल पर इसको एस्केलेट किया गया था. इस वीडियो में कुछ वाहनों पर कुछ युवक अपने वाहनों का सनरूफ खोलकर बाहर खड़े हुए थे या खिड़कियों से बाहर निकले हुए थे. इसका संज्ञान लेते हुए एसएसपी साहब के निर्देशन के अनुसार कुछ गाड़ियों को चिह्नित किया गया है. उनके विरुद्ध जो सुसंगत धाराएं हैं, उसके विरुद्ध उनके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है.’

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इन लोगों के खिलाफ चालान की कार्यवाही भी की गई है, जो उनके घर डाक के द्वारा या अन्य माध्यमों से भेजे जाएंगे. अभी NH के विरुद्ध जो उन्होंने अपराध किया है, उस पर कार्यवाही की जा रही है. बाकि मामले की जांच की जा रही है.

कोई टिप्पणी नहीं