Breaking News

युवक ने खाया जहर, प्रेमी को आत्महत्या करता देख स्कूटी लेकर भागी प्रेमिका गिरफ्तार

मुल्क तक न्यूज़ टीम, ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली क्षेत्र के पल्ला गांव की नहर पर मारपीट व जहर खाने से कुछ दिन पहले युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। हालांकि, युवक ने दम तोड़ने से पहले दो युवतियों समेत पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए वीडियो वायरल कर दिया था। युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने मुख्य आरोपी एक युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

जारचा के आनंदपुर गांव के गौरव कुमार की दनकौर क्षेत्र के एक गांव की युवती से दो साल पहले फेसबुक पर दोस्ती हो गई थी। युवक और युवती अलग-अलग समाज के थे। दोनों शादी करने के लिए तैयार हो गए थे और 23 मई को युवती ने युवक दादरी में मिलने के लिए बुलाया था। युवती के साथ उसका भाई व मौसी की लड़की स्कूटी पर आई थी। दादरी में मुलाकात के बाद युवती ने शादी के लिए मना कर दिया था। इसके बाद युवक ने बाजार से जहर की गोली खरीदी और साथ जी नहीं सकते तो साथ मरने की कसम खाई। आरोप है कि युवक ने पहले गोली खा ली, लेकिन युवती गोली नहीं खाई और वह स्कूटी लेकर वहां से भाग निकली।

युवक ने काफी दूर तक उसका पीछा किया और पल्ला गांव की नहर पर स्कूटी में टक्कर मारकर युवती को गिरा दिया। इसके बाद उन दोनों में मारपीट होने लगी। युवती ने अपने घरवालों को भी मौके पर बुला लिया और गौरव को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया।

गंभीर हालत में युवक के घरवालों ने उसे ग्रेटर नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया था। वहां पर अगले दिन 24 मई को उसकी मौत हो गई थी। युवक ने मरने से पहले युवती की हरकत का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था। उसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया।

युवक के घरवालों ने दो युवतियों समेत पांच लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट की थी। पुलिस ने हत्या की मुख्य आरोपी युवती को शुक्रवार को जीटी रोड मिहिर भोज पीजी कॉलेज के सामने से गिरफ्तार कर लिया।

ग्रेटर नोएडा के एसीपी-2 नितिन कुमार सिंह ने बताया कि युवक की हत्या के आरोप में मुख्य आरोपी युवती को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जा रहा है। शेष आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं