Breaking News

मऊ में लड़की ने वीडियो वायरल कर बताया अपहरण नहीं मर्जी से भागी हूं, अब परेशान नहीं करें

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ के मधुबन थाना क्षेत्र के ग्राम भठीया से बीते 3 जून को एक 18 वर्षीय लड़की अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। लड़की के परिजनों ने स्थानीय थाना में लड़के के परिवार वालों के ऊपर अपहरण का मुकदमा कायम करने के लिए तहरीर दे दी। पुलिस अभी मामले की छानबीन में जुटी ही थी कि खुद लड़की ने अपना एक वीडियो वायरल कर पुरे मामले को फर्जी बताया है। अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के साथ भाग कर शादी कर लेने की बात कबूल की है।

अपने प्रेमी के साथ फरार हुई युवती

भठिया गांव निवासिनी सरिता गोंड गांव के ही राम कुंवर गोंड के साथ भाग गई। सूत्रों के अनुसार इसकी पूरी जानकारी लड़की की मां को थी कि उसकी पुत्री अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के साथ भाग गई है। घटना के एक सप्ताह बाद गांव की गोलबंदी का शिकार होकर लड़की के पिता संतोष गोंड द्वारा अपहरण की तहरीर मधुबन थाने में देकर लड़के के परिजनों को इस मामले में फंसाने का प्रयास किया गया। मधुबन थाना द्वारा मामले की जांच के लिए दुबारी पुलिस चौकी इन्चार्ज को ज़िम्मेदारी सौंपी गई। जांच पडताल का दायरा बढ़ा तो इसकी खबर लड़की को लग गई और उसने अपना एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

प्रताड़ना और हत्या की साजिश का लगाया आरोप

वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि मां बाप की प्रताडना और हत्या की साज़िश की जानकारी होने पर सरिता रातों रात भाग गयी और अपने प्रेमी रामकुंवर से शादी कर अब सुखी दाम्पत्य जीवन बिता रही है। सूत्रों का दावा है कि सरिता ने कुछ और वीडियो बना रखा है, जो यदि वायरल हुआ तो इस मामले में क‌ई लोग सम्मिलित नजर आएंगे और अपहरण का पूरा मामला ही उलट जाएगा। वीडियो वायरल होने के बाद राम कुंवर के परिजनों द्वारा अब पुलिस अधिक्षक मऊ को तहरीर देकर मामले के निष्पक्ष जांच की गुहार लगाई गई है।

क्या अपनी हत्या की आशंका से भागी सरिता

वायरल वीडियो में सरिता कहती दिख रही है कि उसके माता पिता लगातार उसे प्रताड़ित किया करते थे। यदि में अपने प्रेमी के साथ घर से नहीं भगती तो यह लोग मुझे जान से मार कर इस मामले में मेरे प्रेमी और उसके परिवार वालों को फंसा देते। मेंने अपनी मर्जी से भाग कर शादी की है और काफी ख़ुश हूं। इस मामले में मेरे पति और उसके घर वालों का कोई दोष नहीं।

कोई टिप्पणी नहीं