Breaking News

नौकरी दिलाने के नाम पर साढ़े पांच लाख ठगे, रकम वापस मांगने पर घर से भगाया - Mau News

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. घोसी में नौकरी दिलाने के नाम पर युवक से साढ़े पांच लाख रुपये की ठगी कर ली गई। पीड़ित ने पुलिस में शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद पीड़ित ने कोर्ट की शरण ली। न्यायालय के आदेश पर धोखाधड़ी के आरोपी पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

अक्टूबर 2019 में हुई आरोपी से मुलाकात

घोसी कोतवाली क्षेत्र के बोझी निवासी प्रवीण शर्मा ने मुख्य बताया कि रामपुर बेलौली थाना क्षेत्र के उसरी सारधा निवासी राहुल गोंड से घोसी नगर में आगमन के दौरान अक्टूबर 2019 काे मुलाकात हुई। कुछ दिन तक आने जाने के बाद उन दोनों में दोस्ती हो गई। मेरी बेरोजगारी का फायदा उठाकर राहुल ने बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग में अपनी पैठ बताते हुए लिपिक की नौकरी दिलाने की बात कही।

पांच लाख 69 हजार दंपति के खाते में किए ट्रांसफर

इसके लिए उसने रकम की मांग की। झांसे में आकर प्रवीण ने राहुल गोंड और उसकी पत्नी कंचन के खाते में 5 लाख 69 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिये। पैसे लेने के बाद दोनों ने उसे फर्जी नियुक्ति पत्र पकड़ा दिया। युवक जब विभाग में नियुक्ति पत्र लेकर पहुंचा तो उसे ठगे जाने का पता चला। जिसके बाद वह राहुल के घर पहुंचा। रकम वापस मांगने पर राहुल ने जान से मारने की धमकी की। झूठे मुकदमें में फंसाने की बात कहते हुए मुझे भगा दिया। जिसे बाद उसने कार्रवाई के लिए कोर्ट की शरण ली।

कोई टिप्पणी नहीं