Breaking News

लालू यादव कर रहे थे नाश्ता और तभी पंखे में लग गयी आग, फिर...

मुल्क तक न्यूज़ टीम, पटना. राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव तीन दिनों के झारखंड प्रवास पर आए हैं। इस दौरान पलामू के सर्किट हाउस में उनके ठहरने की व्यवस्था हुई है। लेकिन राजद सुप्रीमो की मौजूदगी में सोमवार को सर्किट हाउस में अचानक आग लग गई। जिससे वहां मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। हालांकि, इस घटना मे लालू प्रसाद यादव को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ।

बताया जा रहा है कि जिस समय आग लगी, उस वक्त लालू प्रसाद स्नान और पूजा-अर्चना करने के बाद नाश्ता कर रहे थे। आग लगने की सूचना पर आनन-फानन में तुरंत सर्किट हाउस के कर्मचारियों ने मोर्चा संभाल लिया। वहां मौजूद सेवादारों और अन्य लोगों ने तुरंत सर्किट हाउस की पहले बिजली कटवाई और आग पर तुरंत काबू पा लिया। 

बता दें कि पलामू जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रामदेव यादव ने बताया कि पलामू सिविल कोर्ट में विशेष न्यायिक दंडाधिकारी फास्टट्रैक कोर्ट एमपी/ एमएलए में विचाराधीन वाद जीआर 2676/2021 में लालू प्रसाद आरोपी हैं।

2009 में चुनाव के दौरान आचार संहिता उल्लंघन से जुड़ा यह मामला है। इसमें लालू प्रसाद पर चुनाव प्रचार के दौरान हेलीकॉप्टर पलामू की जगह गढ़वा में उतारने का आरोप है। इस मामले में वह आठ जून को संबंधित कोर्ट में पहली बार हाजिर होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं