Breaking News

मऊ में चोरों ने घर में चोरी करने के बाद लगाई आग, आभूषण समेत 60 हजार की चोरी

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले के थाना कोतवाली के अंतर्गत मुसरदह क्षेत्र में बीती रात चोरों ने एक मकान में चोरी करने के बाद उसमें रखे कपड़ों और बिस्तर में आग लगा दी। इस घटना की सूचना पड़ोसियों ने घर में धुआं उठता देख पुलिस को दी और मकान मालिक को दिया। वहीं पुलिस तहरीर लेकर मामले की जांच में जुट गई है।

पीड़ित कुलदीप जायसवाल ने अपने दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसका घर मुसरदह क्षेत्र में बना हुआ है। वह अपने परिवार के साथ वहीं पर रहता है। वह लोग अपने एक पारिवारिक शादी समारोह में सम्मिलित होने जिले से बाहर गए हुए थे।

पड़ोसियों ने दी सूचना

रात में पड़ोसियों ने घर में से धुआं उठता देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस की टीम ने आकर आग पर काबू पाया। पीड़ित ने बताया कि हम लोग भी सूचना मिलने पर रातों रात शादी से लौट आए और देखा कि सभी कमरों के दरवाजे के समेत लॉकर के लॉक टूटे हुए थे। कमरों में हमारे सभी जरूरी कागजात और सामान जलकर खाक हो गए थे। इन्होंने इसकी लिखित सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने जब जांच करना शुरू किया तो पता चला कि छत के रास्ते चोरों ने घर में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया है।

साथ ही जाते जाते वह अपने धार हथियार छत पर छोड़कर पीछे के रास्ते उतर गए। व्यवसायी कुलदीप जायसवाल ने पुलिस को दी गई सूचना में बताया है कि लगभग आठ लाख रूपये के आभूषण समेत 60 हजार की नगद की चोरी हुई है। पुलिस ने घटनास्थल से मिले धार हथियार को फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट को सौंप दिया। वहीं पूरे मांमले की जांच में जुट गई है।

कोई टिप्पणी नहीं