Breaking News

जुमे की नमाज को लेकर हाई अलर्ट पर मऊ प्रशासन, DIG और DM-SP ने लिया जायजा

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. जुमे की नमाज को लेकर मऊ पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। शाम को आजमगढ़ जोन डीआईजी अखिलेश कुमार ने डीएम अरुण कुमार और एसपी सुशील धुले ने पुलिस फोर्स के साथ पैदल गश्त किया। लोगों को जुमे की नमाज के बाद किसी भी प्रकार की अफवाह फैलाने या सोशल मीडिया में किसी तरह की अफवाह पर ध्यान देने से आगाह किया।

नमाज के बाद किसी भी प्रकार का कोई प्रदर्शन न करें- डीआईजी

डीआईजी अखिलेश कुमार ने मीडिया को बताया कि आज उन्होंने लोगों में सुरक्षा और आत्मविश्वास की भावना को जागृत करने के लिए पूरे शहर क्षेत्र में पुलिस बल के साथ शाम को फ्लैग मार्च निकाला। यह लोगों को ताकीद की कि कल जुमे की नमाज पढ़ने के पश्चात सभी लोग शांतिपूर्वक अपने घरों को चले जाएं। साथ ही किसी भी प्रकार के अपवाह या सोशल मीडिया पर चलने वाले खबरों पर किसी भी प्रकार की प्रक्रिया या किसी भी प्रकार का कोई प्रदर्शन न करें, जिससे कि शहर की अमन और शांति ठेस लगे।

संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च किया

वहीं चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के नगर के मुख्य मार्गों पर उप-जिलाधिकारी मनोज कुमार तिवारी एवं क्षेत्राधिकारी नरेश कुमार के नेतृत्व में फ्लैग मार्च किया गया। इस दौरान नगर के संवेदनशील इलाकों से होकर यह फ्लैग मार्च आजमगढ़ गाजीपुर रोड से होते हुए नगर के चौक पर समाप्त हुआ। फ्लैग मार्च का एकमात्र उद्देश्य नगर वासियों में शांति व्यवस्था को कायम रखना है। प्रशासन का प्रयास है कि देश एवं प्रदेश में पूर्व में हुई घटनाओं का थाना क्षेत्र पर कोई असर न पड़े।

इसके लिए प्रदेश सरकार द्वारा प्रशासन को लगातार सतर्कता बनाए रखने का निर्देश दिया गया है। इसके साथ ही उन सभी समुदायों के धर्म गुरुओं के साथ भी लगातार संवाद बनाए रखने कार्य किया जा रहा है। जिससे नगर में अमन चैन बरकरार रह सके। तथा लोग अपने जीवन को शांति पूर्ण तरीके अपना जीवन यापन कर सकें। इस अवसर पर थानाध्यक्ष अमित कुमार मिश्रा,एस आई राजेन्द्र कुमार, मनोज कुमार तिवारी, तथा अन्य पुलिस मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं