Breaking News

पुलिस के जवान को करिश्‍मा से हो गया प्‍यार, SP को पता चला तो बोले आओ शिव मंदिर

मुल्क तक न्यूज़ टीम, पटना. प्यार पर किसी का पहरा नहीं होता है। इसी कहानी को चरितार्थ किया बांका पुलिस में पदास्थापित एक जवान ने। जवान मिथिलेश पासवान ने दुनिया की आंखों में धूल झोक कर एक युवती को प्यार के झांसे ले लिया। फिर क्या था, दुनिया भर की कसमें वादे सिपाही ने अपने प्रेमिका करिश्मा से कर डाला। लेकिन करिश्मा भी समय रहते सबकुछ भांप गई। जब करिश्मा ने सिपाही मिथिलेश को शादी के लिए दबाव डाला तो सिपाही मुकरने लगा। इसी बीच करिश्मा शुक्रवार की देर शाम युवती एसपी डा. सत्यप्रकाश से मिलने पहुंच गई।

करिश्मा ने अपने व मिथिलेश की सारी कहानी व साक्ष्य एसपी के सामने रख दिया। एसपी ने अविलंब प्रभारी थानाध्यक्ष को सिपाही मिथिलेश पासवान को हिरासत में लेने का आदेश दिया। प्रभारी थानाध्यक्ष सुजीत कुमार भी समुखिया स्थित पुलिस लाइन जाकर सिपाही को उठाकर थाना ले आएं। वहीं देर शाम तक दोनों प्रेमी युगल के बीच तकरार व रूठने मनाने का सिलसिला चलते रहा। करिश्मा के सभी स्वजन भी टाउन थाना पहुंच गए।

जानकारी को मिथिलेश सुलतानगंज के महेशी गांव के रहने वाले है। जबकि करिश्मा मुंगेर के कलारामपुर गांव की रहने वाली है। दोनों के बीच पांच वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस मामले में एसपी ने बताया कि अगर सिपाही मिथिलेश शादी से इंकार करता है तो उसे जेल जाना होगा। हलांकि दोनों की कागजी कार्रवाई होने के बाद शनिवार को पुलिस लाइन स्थित शिव मंदिर में शादी कराई जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं