Breaking News

मऊ में जंगली सुअर ने किसानों पर बोला हमला, एक दर्जन किसान घायल

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले के थाना रानीपुर के अंतर्गत आने वाली रानीपुर गांव ग्राम सभा क्षेत्र में आज खेत में काम कर रहे किसानों के ऊपर जंगली सुअर ने हमला कर दिया। जंगली सुअर के हमले से एक दूसरे को बचाने में चार किसान घायल हो गए। किसानों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। घायलों की हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने किसानों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

खेतों में काम कर रहे थे किसान

रानीपुर ग्राम सभा क्षेत्र में दोपहर के समय कुछ किसान खेतों में काम कर रहे थे तभी जंगल से भटक कर आए जंगली सुअर ने किसानों पर हमला कर दिया। जंगली सुअर किसानों को पटक-पटक कर दांतों से काटने लगा। किसानों की चीख पुकार सुनकर लोग लाठी-डंडें लेकर उन्हें बचाने लिए उनकी तरफ दौड़े। बचाने आए किसानों पर भी सुअर ने हमला बोल दिया। सुअर के हमले से 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए। वहीं एक दर्जन के करीब किसानों को मामूली चोटें आईं।

हमले में घायल हुए किसानों के नाम

जंगली सुअर के हमले में घायल लालू चौहान, संदीप चौहान, राम प्रवेश चौहान, रामचंद्र चौहान को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रानीपुर ले गये जहां प्रथम उपचार के पश्चात डॉक्टर ने उन्हें जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया वही बन सुअर के हमले में घायल किसानों की हालत अभी चिंताजनक है फिलहाल में उन सभी का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं