Breaking News

मऊ में चाचा ने पड़ोस की लड़की से कर ली थी शादी, इसी रंजिश में 6 माह के मासूम की हत्या

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जनपद में एक छह महीने के मासूम की हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया। परिजनों ने हत्या का आरोप पाटीदारों पर ही लगाया है। पीड़ित परिवार मजदूरी करके अपना भरण पोषण करता है। आरोप है कि बच्चे के चाचा ने सामने घर में रहने वाले परिवार की लड़की से शादी कर ली, उसी की रंजिश में आरोपियों ने बच्चे की हत्या कर दी। पूरा मामला सराय लखंसी थाना क्षेत्र के कधेरी गांव का है।

पड़ोस की लड़की से चाचा ने कर ली थी शादी

बच्चे की मां ने बताया कि साहिल के चाचा ने सामने घर में रहने वाली एक लड़की से शादी कर ली थी। इसी बात को लेकर लड़की के परिजन नाराज थे। उन्होंने मौका पाकर साहिल को दबोच लिया और उसकी हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया। घटना को अंजाम देने के बाद पूरा परिवार घर से फरार हो गया। परिवार वालों ने साहिल के हत्या का आरोप पांच लोगों पर वीरेंद्र, दीपक, रजत, संजरता, कुशुम पर हत्या का आरोप लगाया लगने के बाद सभी परिवार वालों मौके से फरार हैं। वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पीड़ितों ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

परिवार वाले बोले कि हम लोगों को न्याय चाहिए आखिरकार मासूम साहिल का क्या कसूर था जो आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी। वहीं पुलिस अधीक्षक सुशील घुले का कहना है कि पूरे मामले का अभी कुछ कहना उचित नहीं है सात से आठ महीने के मासूम बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है। हत्या है कि नाले में गिरने से बच्चे की मौत हुई है पूरे एंगल पर जांच पड़ताल की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं