Breaking News

मऊ जिले में वकील की पिटाई से अधिवक्ताओं में उबाल, कलेक्ट्रेट परिसर में जमकर की नारेबाजी

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. वकील की पिटाई से अधिवक्ताओं में उबाल है, जिसके चलते वकीलों ने काम स्थगित कर दिया और कलेक्ट्रेट परिसर के बाहर जमकर प्रदर्शन किए और नारे लगाए। इसके अतिरिक्त जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की। वकीलों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि पीड़ित अधिवक्ता को न्याय मिले अन्यथा बड़े स्तर पर आंदोलन को बाध्य होंगे।

पुलिस पर कार्रवाई न करने का लगाया आरोप

मऊ कलेक्ट्रेट में दीवानी न्यायालय के वकीलों ने जमकर नारेबाजी की,जिसमें जिला प्रशासन और मऊ पुलिस के खिलाफ नारेबाजी के अधिवक्ताओं ने कहा कि हमारे साथी पर जानलेवा हमला 1 सप्ताह पूर्व हुआ, लेकिन उस मामले में अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की ऐसे में हम लोग मजबूर होकर जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना दे रहे हैं।

जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

दीवानी न्यायालय के अध्यक्ष वीरेंद्र बहादुर पाल ने बताया कि हम लोग अपने साथी को न्याय दिलाने के लिए आज जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा, जिसमें मांग की कि अधिवक्ता रामवृक्ष यादव पर जो जानलेवा हमला हुआ था। उन आरोपियों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की मांग की है। अगर जल्द ही पुलिस मुकदमा नहीं दर्ज करती है तो अधिवक्ता संघ व्यापक स्तर पर प्रदर्शन करने को मजबूर होगा।

कोई टिप्पणी नहीं