Breaking News

घोसी में अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, SDM ने फुटपाथ से हटवाये अवैध कब्जे, मुस्तैद रही पुलिस

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. एसडीएम घोसी सुरेश कुमार और सीओ राजीव प्रताप सिंह के देखरेख में नगर के डाक बंगला मोड़ से लेकर मझवारा मोड़ तक दोनों पटरियों पर हुए अतिक्रमण को नगर पंचायत कर्मियों ने हटाया। पुलिस बल और राजस्व कर्मियों की मौजूदगी अतिक्रमण हटाने के चलते हड़कंप की स्थिति बनी रही।

कार्रवाई की डर से खुद अतिक्रमण हटाते दिखे दुकानदार

अतिक्रमण विरोधी अभियान शनिवार को एसडीएम सुरेश कुमार और सीओ राजीव प्रताप सिंह के नेतृत्व में चलाया गया। इस दौरान डाक बंगला मोड़ से मझवारा मोड़ तक सड़क के किनारे से टीन शेड, बोर्ड को हटवाया गया। वहीं अवैध निर्माण को बुलडोजर से ढहवाया गया। कार्रवाई होते देख कई दुकानदार अपने दुकानों के बाहर रखे सामानों को खुद ही हटाते दिखे। ठेले वाले अपना ठेला लेकर भागने लगे।

टैक्सी स्टैंड के लिए चिह्नित भूमि को कराया खाली

मझवारा मोड़ स्थित काली स्थान के पास खाली भूमि को टैक्सी स्टैंड के लिए चिह्नित किया गया था। वहां पर अतिक्रमण होने पर एसडीएम सुरेश कुमार और सीओ राजीव प्रताप सिंह ने नाराजगी जाहिर की। साथ ही कोतवाल नागेश उपाध्याय और ईओ विनीत कुमार को कार्रवाई के निर्देश दिए। इस पर कोतवाल ने पालिका कर्मियों के साथ टैक्सी स्टैंड की भूमि से अतिक्रमण हटवाया।

अतिक्रमण नहीं हटाने पर होगी अर्थदंड की वसूली

एसडीएम ने चेतावनी दी कि नगर में सार्वजनिक भूमि,नालों आदि के ऊपर जो भी अतिक्रमण किया गया है, उसको तुरंत हटा लिया जाय। अन्यथा नगर पंचायत की ओर से हटाए जाने पर अर्थदंड भी वसूला जाएगा। इस अवसर पर तहसीलदार उमेश कुमार सिंह, कोतवाल नागेश उपाध्याय, कानूनगो विजय बहादुर, लेखपाल पंकज कुमार, नगर पंचायतकर्मी विमलेश कुमार, रमाकांत चौहान, अतुल वर्मा, रिंकू आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं