Breaking News

मऊ में सिपाही के मां की हत्या कर लाखों की चोरी

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले के सरायलखंसी के हरपुर (लोकई का पूरा) गांव में गुरुवार की रात में सिपाही के मां की हत्या कर चोरों ने घर से नकदी सहित लाखों की चोरी की। घटना के समय महिला घर में अकेली थी। मृतक महिला का पुत्र भदोही जिला कारागार में तैनात है। मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंचकर हर गतिविधियों पर जांच कर रही है।

गांव निवासी सूर्य प्रकाश श्रीवास्तव का मकान हरपुर गांव से बाहर जेल रोड पर है। मकान में उसकी 55 वर्षीय मां गीता श्रीवास्तव अकेली रहती थी। सिपाही सूर्य प्रकाश अपनी पत्नी व बच्चों के साथ भदोही में रहता था। सुबह जब उसने मां के मोबाइल पर फोन किया तो रिसीव नहीं हुआ। इसके बाद वह भदोही से रवाना हो गया। दोपहर करीब 12 बजे जब वह घर पहुंचा तो काफी देर तक दरवाजा खुलवाने के बाद अंदर से आवाज नहीं आई। इसके बाद उसने डायल 112 को फोन पर जानकारी दी।

पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो अंदर का दृश्य देख कर दंग रह गए। भीतर के कमरे में गीता देवी का शव पड़ा था। उनका चेहरा कंबल और तकिये से ढका था। कमरा भी अस्त व्यस्त था। अलमारी व पीछे का दरवाज़ा भी खुला था। आस-पास के लोगाें ने बताया कि रात 10 बजे तक महिला बाहर बैठी पड़ोसी महिलाओं से बातचीत कर रही थी। इस बाबत सीओ सीटी धनंजय मिश्रा ने बताया कि महिला की गला दबाकर हत्या करने के बाद चोरी की गई है। इसमें महिला का मोबाइल, सोने की कील गायब है। अभी मामले की जांच की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं