Breaking News

हाथ को आया मुंह ना लगा, ऐन मौके पर 'खतरों के खिलाड़ी 12' से कटा मुन्नवर का पत्ता

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. 'खतरों के खिलाड़ी' जल्द ही शुरू होने वाला है. इस शो के कंटेटस्टेट्स की लिस्ट भी सामने आ चुकी है. लेकिन इन कंटेस्टेंट्स में से एक नाम ऐसा भी है जो कि फाइनल लिस्ट में होते हुए भी शो का हिस्सा नहीं बन पाएगा. इसके पीछे की वजह जानकर आपको भी हैरानी हो सकती है. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' के विनर को खतरों के खिलाड़ी में जगह तो मिली लेकिन वो इस शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

मुनव्वर नहीं होंगे शो का हिस्सा

कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने जब से ओटीटी शो 'लॉक अप' जीता है, उनकी फैन फॉलोइंग में लगातार इजाफा हो रहा है. जब लोगों को पता चला कि वो 'खतरों के खिलाडी 12' का हिस्सा बन रहे हैं. इसके बाद उनके फैंस में खुशी की लहर थी. लेकिन हालिया मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मुनव्वर फारूकी 'खतरों के खिलाडी 12' का हिस्सा नहीं हैं क्योंकि उनका वीजा रिजेक्ट हो गया है. 

एक्साइटेड थे मुनव्वर

'पीपिंग मून' की रिपोर्ट के मुताबिक, मुनव्वर फारूकी 'खतरों के खिलाडी 12' की टीम के साथ साउथ अफ्रीका नहीं जाए पाएगें क्योंकि अधिकारियों ने उनका वीजा रिजेक्ट कर दिया. शो के शुरू होने से पहले मुनव्वर फारूकी ने कई इंटरव्यू दिए थे और रियलिटी शो का हिस्सा बनने पर अपना एक्साइटमेंट भी दिखाया था. यहां तक कि जब खतरों के खिलाड़ियों को मीडिया के सामने लाया गया तब भी मुनव्वर वहां मौजूद थे. 

शो के कंटेस्टेंट

आपको बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 12' की शुरुआत मई के अंत से होगी और इसकी शूटिंग दक्षिण अफ्रीका की राजधानी केपटाउन में होगी. शो के लिए जिन कंटेस्टेंट के नाम सामने आए हैं. उनमें सृति झा, शिवांगी जोशी, रुबीना दिलैक, निशांत भट्ट, तुषार कालिया, चेतना पांडे, प्रतीक सहजपाल, राजीव अदातिया, फैसल शेख, मोहित मलिक, एरिका पैकर्ड, कनिका मान, अनेरी वजानी शामिल हैं.

कोई टिप्पणी नहीं