Breaking News

कंगना रनौत ने खरीदी चमचमाती ब्रैंड न्यू लग्जरी कार, 5 करोड़ है कीमत

मुल्क तक न्यूज़ टीम, कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री की सफल एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह एक्टिंग से लेकर डायरेक्शन तक का काम कर रही हैं और अब तो कंगना फिल्म प्रोडक्शन में भी उतर चुकी हैं. इन दिनों वह अपनी नई फिल्म 'धाकड़' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस मूवी की रिलीज से पहले कंगना रनौत ने चमचमाती ब्रैंड न्यू कार खरीदी है, जिसका एक वीडियो सामने आया है.


कंगना रनौत ने खरीदी नई कार

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कंगना रनौत अपनी नई ब्लैक कलर की मर्सेडीज (Mercedes Maybach S680) कार के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना रनौत कार के साथ पोज दे रही हैं. इस मौके पर कंगना अपने परिवार के साथ दिख रही हैं.

कीमत सुनकर चकरा जाएगा सिर
इस कार की कीमत करोड़ों रुपये में है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना रनौत ने इस ब्रैंड न्यू लग्जरी कार के लिए लगभग 5 करोड़ रुपये चुकाए हैं. हालांकि, कंगना के पास पहले से ही कई कारें हैं. अब उनके कार कलेक्शन में मर्सेडीज की ये कार भी शामिल हो गई है.

कंगना ने किए खतरनाक एक्शन सीन्स
बताते चलें कि कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' आज यानी 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. इस फिल्म में कंगना रनौत ने एजेंट अग्नि का रोल प्ले किया है और खास बात ये है कि वह पहली बार पर्दे पर खतरनाक एक्शन और स्टंट करती नजर आ रही हैं. इस फिल्म में एक्शन सीन्स के लिए उन्होंने कई महीनों की ट्रेनिंग ली है जिसकी झलक वह अक्सर सोशल मीडिया पर दिखाती रही हैं.

भूल भुलैया से क्लैश हुई कंगना की 'धाकड़'
इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता जैसे सितारों ने काम किया है. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की भिड़ंत कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' से हुई है. दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज हुई हैं. हालांकि, दोनों फिल्में अलग-अलग जोनर की हैं. कंगना की 'धाकड़' एक्शन फिल्म है, तो कार्तिक की 'भूल भुलैया 2' हॉरर-कॉमेडी. पिछली बार कंगना रनौत 'थलाइवी' फिल्म में नजर आई थीं. हालांकि इस मूवी को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला.


कोई टिप्पणी नहीं