Breaking News

ऐसा क्या हुआ कि चिलचिलाती धूप में हाईवे पर बैठ गए पूर्व सीएम हरीश रावत

मुल्क तक न्यूज़ टीम, लालकुआं. पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बरेली रोड क्षेत्र में मोटाहल्दु के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 109 का निर्माण पूरा न होने को लेकर धरना पर बैठ गए। हाईवे पर जगह-जगह गड्ढे होने के चलते नाराज पूर्व सीएम हरीश रावत चिलचिलाती धूप में ही करीब एक घंटे तक सड़क पर बैठे रहे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

चंपावत उपचुनाव में प्रचार करने के पश्चात गत रात्रि सर्किट हाउस में रुके पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत गुरुवार की दोपहर को हरिद्वार के लिए निकले तो एनएच 109 से गुजरते हुए उन्होंने मोटाहल्दु के समीप अपना काफिला रुकवा लिया, तथा सड़क में बने जगह-जगह विशालकाय गड्ढों को देखकर वह गाड़ी से उतरकर अकेले ही धरने पर बैठ गए। दोपहर की चिलचिलाती धूप के बीच ही वह 1 घंटे तक सड़क में गड्ढों के बीच बैठ कर धरना देते रहे।

इस दौरान उन्होंने एक वीडियो जारी कर सोशल मीडिया के माध्यम से धरने में बैठने की जानकारी दी। तथा शासन प्रशासन को आगाह किया कि अभिलंब राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 109 का निर्माण कार्य पूर्ण कराया जाए। क्योंकि वर्षों से उक्त हाईवे का निर्माण पूर्ण नहीं हुआ है तथा सड़क पर बने जगह-जगह विशालकाय गड्ढों के चलते आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं तथा लोगों की जान जा रही है। परंतु सरकार एवं कार्यदाई संस्था को इससे कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने भविष्य में भी इस तरह के सामाजिक कार्यों में अपनी सहभागिता निभाने का वचन भी दोहराया। लगभग एक घंटा धरना देने के बाद वह कार में सवार होकर हरिद्वार को रवाना हो गए।

कोई टिप्पणी नहीं