Breaking News

नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म, जेठ-नंदोई सहित एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज - Mau News

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले के घोसी कोतवाली पुलिस ने छह माह पुराने मामले में जेठ-नंदोई व एक अन्य पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पीड़िता को भोजन में नशीला पदार्थ खिलाकर रातभर दुष्कर्म करने व वीडियो बनाने का आरोप है।

कई बार छेड़खानी का प्रयास किया

घटना घोसी कोतवाली के गोफा क्षेत्र के एक गांव की है। दर्ज मुकदमे में पीड़िता ने बताया कि उसके गांव के ही युवक से 22 जून 2020 को प्रेम विवाह किया। विवाह के बाद दोनों हरियाणा चले गए। अप्रैल 2021 में पति-पत्नी गांव में आकर रहने लगे। उसके जेठ ने कई बार छेड़खानी का प्रयास किया पर वह बच निकलती रही।

रातभर किया दुष्कर्म

16 नवंबर 2021 को जेठ ने गांव के ही एक साथी व बगली पिजड़ा निवासी नंदोई को आमंत्रित किया। तीनों ने घर में पार्टी मनाई। पार्टी के बाद उसे नशीला पदार्थ मिलाकर कुछ खिला पिला दिया। उससे दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया। उसके होश में आने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर तीनों रात भर दुष्कर्म करते रहे।

पुलिस ने नहीं दर्ज किया था मुकदमा

विवाहिता ने पति से शिकायत की तो पति ने भी उसे ही दोषी ठहराया। घटना के बाद विवाहिता जिला मुख्यालय पर सहादतपुरा मुहल्ले में आकर रहने लगी। उसने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी पर मुकदमा पंजीकृत नहीं हुआ। इसके बाद उसने अदालत की शरण ली।

कोई टिप्पणी नहीं