Breaking News

घर से फरार प्रेमी-प्रेमिका पहुंचे थाने, पुलिस वाले से कहा- प्यार करते हैं, हमारी शादी करवा दीजिए

मुल्क तक न्यूज़ टीम, सोनपुर. बिहार के सोनपुर में प्रेमी युगल की जिस ढंग से शादी हुई है, उसकी खूब चर्चा हो रही है। बताया जाता है कि दोनों काफी दिन से एक दूसरे से प्यार करते थे। प्रेमी युगल शादी कर घर बसाना चाहते थे लेकिन दोनों के घर वाले इसके लिए राजी नहीं थे। घर वालों की मनाही के बाद दोनों घर से भाग निकले। 

घर वालों ने जब गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया तो प्रेमी युगल थाने पहुंच गए और कहा कि हम दोनों बालिग हैं, प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं। जिसके बाद पुलिस की देख रेख में दोनों की शादी कराई गई।

खबर के मुताबिक हरिहरनाथ ओपी पर गुरुवार को पहुंचे एक प्रेमी युगल की शादी पुलिस की देख रेख तथा अभिभावकों की उपस्थिति में मंदिर में कराई गई। सभी मौजूद लोगों ने दोनों के परिणय सूत्र में बंधने के बाद आशीर्वाद दिया। हरिहरनाथ ओपी प्रभारी कुमारी विभा रानी ने बताया कि लड़की दरिहारा पंचायत के सरनारायण गांव की रहने वाली है तथा लड़का सोनपुर के आनंदपुर का रहने वाला है। युवक पंकज कुमार अपने ननिहाल में रहने वाली युवती प्रीति कुमारी से काफी दिनों से प्रेम करता थ। लेकिन अंतर जातीय होने के कारण शादी करने के लिए दोनों के परिवार वाले राजी नहीं थे।

इसके बाद दोनों एक साथ घर छोड़ कर निकल गये। तत्पश्चात दोनों के परिजन ने सोनपुर हरिहरनाथ ओपी थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। ओपी प्रभारी ने बताया कि केस होने की जानकारी मिलते ही दोनों अचानक ओपी पर पहुंचे और कहा कि वे बालिग हैं। इसके उपरांत उनके अभिभावकों को इसकी सूचना दी गई। अभिभावकों की मौजूदगी में धार्मिक विधि-विधान के साथ बाबा हरिहरनाथ मंदिर में दोनों प्रेमी युगल परिणय सूत्र में बंध गए। इस अवसर पर भाजपा के पूर्व प्रदेश कार्य समिति सदस्य राकेश कुमार सिंह समेत इस अंतर जातीय विवाह को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे। 

कोई टिप्पणी नहीं