Breaking News

मऊ में अतिक्रमण पर चला योगी सरकार का बुलडोजर, सड़क की दोनों पटरियों को कराया कब्जामुक्त

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के क्रम में बुधवार को मऊ के नगर पंचायत मधुबन बाजार में अतिक्रमणकारियों पर प्रशासन का बुलडोजर गरजा। इस दौरान सीओ मधुबन उमाशंकर उत्तम, थाना प्रभारी सौरभ राय और तहसीलदार मधुबन आनंद कनौजिया की अगुवाई में भारी पुलिस बल तैनात रहा।

कई जगह खुद से अतिक्रमण हटाते दिखे दुकारदार

मधुबन के दुबारी मोड़ से भैरोपुर के बीच लगभग 1.30 किमी के बीच में सड़क की दोनों पटरियों पर किए गए अतिक्रमण को बुलडोजर से गिरा दिया गया। इस दौरान कई जगहों पर दुकानदार अपना अतिक्रमण खुद हटाते नजर आए। बता दें कि मधुबन बाजार में रोडवेज बस स्टेशन के पास रोज ही दर्जनों प्राइवेट सवारी वाहनों का जमावड़ा लगा रहता है। लेकिन बुधवार को प्रशासन की कार्रवाई के दौरान एक भी प्राइवेट सवारी वाहन खड़े नजर नहीं आए।

आगे भी जारी रहेगा अभियान

अतिक्रमण मुक्त सड़क अभियान मैं शामिल सीओ मधुबन उमाशंकर उत्तम का कहना था कि यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। तहसील क्षेत्र की सभी छोटी बड़ी सड़कों के दोनों पटरीयों पर किए गए अतिक्रमण को पूरी तरह से मुक्त कराया जाएगा। उन्होंने अतिक्रमणकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि भविष्य में दोबारा अतिक्रमण न करें वरना उनके खिलाफ मुकदमा लिख कर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

गुरुवार को दरगाह बाजार में चलेगा अभियान

सीओ मधुबन ने बताया कि आज मधुबन नगर पंचायत बाजार में कार्रवाई के बाद गुरुवार को तहसील क्षेत्र के दरगाह बाजार में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने दुकानदारों से अपील की कि वह कार्रवाई पूर्व ही अपना अतिक्रमण हटा लें। अगर खुद से अतिक्रमण नहीं हटाया तो जेसीबी से उसे गिरना प्रशासन मजबूरी होगी।

कोई टिप्पणी नहीं