Breaking News

सांसद का अभिनेत्री पत्नी पर 8 वर्ष से सेक्स ना करने देने का आरोप, जानें मामला

मुल्क तक न्यूज़ टीम, ओडिशा की सत्ताधारी बीजू जनता दल के सांसद अनुभव मोहंती की पत्नी ने उन पर घेरलू हिंसा का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। उड़िया फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शिनी ने अपने पति और केंद्रपारा के सांसद अनुभव मोहंती के खिलाफ कटक के SDJM कोर्ट में केस दर्ज कराया। ये मामला ‘प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट’ के सेक्शन 12 के तहत दर्ज कराया गया। इससे विवादित बीजद सांसद की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

वर्षा प्रियदर्शिनी ने आरोप लगाया है कि उनके पति अनुभव मोहंती ने उनके साथ मारपीट की और प्रताड़ित किया। अभिनेत्री ने कोर्ट में दायर की गई अपनी याचिका में अपने पति से ‘मेंटेनेन्स’ की माँग भी की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वर्षा ने आरोप लगाया है कि उनके पति को शराब की लत है और अपने घर पर साथियों संग शराब की महफ़िल जमाते रहते हैं। अभिनेत्री ने उन पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

वर्षा ने आरोप लगाया है कि उन्होंने जब भी अपने सांसद पति को शराब पीने से रोकना चाहा या शराब न पीने की सलाह दी तो वो हिंसक हो जाते थे और उन पर हमला कर देते थे। साथ ही वो वर्षा को घर से बाहर निकालने का प्रयास भी करते थे। साथ ही ये भी आरोप लगाया कि अनुभव मोहंती के ऑलीवुड इंडस्ट्री की कई महिलाओं के साथ विवाहेतर सम्बन्ध हैं। अनुभव ने दावा किया है कि फ़िलहाल उन्हें कोर्ट से कोई नोटिस नहीं मिला है।

अनुभव मोहंती ने कहा कि उन्हें इस मामले में कोर्ट की तरफ से अभी तक किसी भी प्रकार का नोटिस प्राप्त नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि नोटिस मिलते ही वो सार्वजनिक रूप से सभी को इसकी जानकारी देंगे। अभिनेता से राजनेता बने मोहंती ने कहा कि नोटिस मिलने तक इन्तजार करना ही ठीक रहेगा। इस मामले को कोर्ट की वेबसाइट पर भी लिस्ट कर लिया गया है और 7 सितम्बर को सुनवाई भी होनी है, ऐसे में सभी की नजरें उसी पर टिकी हैं।

जहाँ तक अनुभव मोहंती की बात है, वो सलमान खान के बड़े फैन हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर सलमान खान की तस्वीरें डालते रहते हैं और उनसे लाइक करने की गुहार भी लगाते रहते हैं। उन्होंने एक बार लिखा था कि सलमान खान उनके आइडल हैं और उन्होंने एक बार माँ दुर्गा की पूजा की थी और भगवान से माँगा था कि वो सलमान खान की तरह दिखने लगे। वो सलमान खान से मिल भी चुके हैं।

इससे पहले उन्होंने प्रेस रिलीज जारी कर एक मीडिया संस्थान और पत्रकारों को धमकाया था। सांसद मोहंती ने धमकी देते हुए कहा था कि वो इन पत्रकारों का वही हश्र कर देंगे, जो अभिजीत अय्यर मित्रा का किया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि ‘ओडिशा टेलिविजन नेटवर्क (OTN)’ हर वो गलत चीजें कर रहा है, जो मीडिया को नहीं करनी चाहिए। बता दें कि ओडिशा में उनकी ही पार्टी की सरकार है। नवीन पटनायक पार्टी और सरकार के मुखिया हैं।

कोई टिप्पणी नहीं