Breaking News

इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स'

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. आलिया भट्ट के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'डार्लिंग्स' पिछले कुछ वक्त से लगातार सुर्खियों में बनी रही है। फिल्म कब और कहां रिलीज होगी इस बारे में अभी तक लगातार फैंस सोशल मीडिया पर सवाल पूछ रहे थे और अब खुद आलिया भट्ट ने इन सवालों के जवाब दे दिए हैं। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें बड़े दिलचस्प अंदाज में फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने की जानकारी दी गई है।

फिल्म की स्टार कास्ट और डायरेक्टर कौन?

आलिया भट्ट, गौरी खान और गौरव वर्मा के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का निर्देशन जस्मीत के. रीन कर रही हैं। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस इटर्नल सनशाइन प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म को लेकर अभी तक काफी क्यूरियॉसिटी बनी हुई थी।

क्या सचमुच नेटफ्लिक्स पर आएगी फिल्म?

बात करें आलिया भट्ट द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो तो इस वीडियो में आलिया भट्ट समेत फिल्म की पूरी स्टार कास्ट से बार-बार ये सवाल पूछा जा रहा है कि क्या फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है? हालांकि इस सवाल को सभी कलाकार नकारते नजर आते हैं लेकिन वीडियो के अंत में साफ तौर पर बता दिया गया है कि फिल्म नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज होगी।

घर बैठे टीवी पर एन्जॉय कर पाएंगे फिल्म

आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स ओटीटी पर रिलीज होना फैंस को घर बैठे अपने स्मार्ट टीवी पर इस फिल्म को एन्जॉय करने का मौका देगा। वीडियो को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर लिखा- हे डार्लिंग्स, जल्द ही मिलेंगे। आलिया भट्ट की पोस्ट पर दिग्गज फिल्म मेकर करण जौहर ने कमेंट किया- अब इंतजार नहीं हो रहा डार्लिंग। बता दें कि आलिया भट्ट को करण जौहर ने ही इंडस्ट्री में अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के जरिए लॉन्च किया था।

कोई टिप्पणी नहीं