Breaking News

शादी का झांसा देकर मऊ के युवक ने की थी शर्मनाक वारदात, गिरफ्तार

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. घोसी कोतवाली में नगर क्षेत्र के कस्बा खास बड़ी बाजार मिर्जाजमालपुर निवासी व मुंबई में विगत वर्ष अक्टूबर में प्रवास के दौरान नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी को कोतवाली पुलिस ने मझवारा मोड़ से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मुम्बई में थाना मेघवाडी अन्तर्गत एक कस्बा निवासी महिला ने मुंबई में एक प्रार्थना पत्र देते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें बताया गया कि उक्त महिला की 14 वर्षीय किशोरी उसके साथ मुंबई में ही रहती है। पिछले वर्ष घोसी थाना के कस्बा खास बड़ी बाजार मिर्जाजमालपुर निवासी 20 वर्षीय ऋतिक सोनकर पुत्र मुन्ना सोनकर मुंबई काम करने के सिलसिले में गया था।

वहां पर उसकी पुत्री से जान पहचान व मेल मिलाप हो गया। इसी दौरान उक्त युवक ने उक्त महिला की नाबालिग पुत्री को शादी का झांसा देकर व बहला फुसलाकर उसके साथ बलात्कार किया। इस सम्बन्ध में उक्त महिला ने मुंबई में ही रितिक सोनकर के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया।

मामले की विवेचना कोतवाल घोसी नागेश उपाध्याय को हस्तांतरित होकर मिली। कोतवाली प्रभारी नागेश उपाध्याय अपने हमराहियों के साथ नगर के मझवारा मोड़ पर गश्त कर रहे थे। इस बीच मुखबिर द्वारा सूचना मिली की दुष्कर्म का आरोपित ऋतिक सोनकर मझवारा मोड़ की तरफ जा रहा है। सूचना पर पुलिस ने भाग रहे आरोपित को दौड़ाकर पकड़ लिया। कोतवाली पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं