Breaking News

CM योगी के करीबी को पार्टी से किया निष्कासित, नीतियों के खिलाफ काम करने से किया गया बर्खास्त

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ भारतीय जनता पार्टी ने एमएलसी जसवंत सिंह को पार्टी की नीतियों के विरुद्ध कार्य करने पर 6 वर्ष के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। जिसकी सूचना भारतीय जनता पार्टी मऊ के मीडिया प्रभारी द्वारा दी गई। गौरतलब है कि आजमगढ़ स्थानीय निकाय विधान परिषद सदस्य के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अरुण कांत यादव के खिलाफ विक्रांत सिंह विशु निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं।
6 वर्ष के लिए पार्टी से निष्कासित


विक्रांत सिंह रिशु एमएलसी यशवंत सिंह के बेटे हैं ऐसे में पार्टी की नीतियों के खिलाफ कार्य करने के वजह से यशवंत सिंह को भारतीय जनता पार्टी ने 6 वर्ष के लिए पार्टी से निष्कासित किया है। गौर करने वाली बात यह है कि एमएलसी यशवंत सिंह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफी करीबी हैं 2017 के विधानसभा चुनाव में जब विधायक दल के नेता योगी आदित्यनाथ चुने गए थे। 

और मुख्यमंत्री के कुर्सी पर आसीन हुए तो योगी आदित्यनाथ के लिए यशवंत सिंह ने अपने एमएलसी पद को त्याग दिया था। जिसके बाद योगी आदित्यनाथ उसी सीट से एमएससी बने थे पुनः बीजेपी ने जसवंत सिंह को एमएलसी निर्वाचित कर दिया था। लेकिन अब पार्टी की नीतियों के विरुद्ध कार्य करने की वजह से जसवंत सिंह को पार्टी से 6 वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया गया है


कोई टिप्पणी नहीं