Breaking News

अफसरों से रोते-रोते पति बोला- साहब बचा लो! डंडों से पीटती है पत्नी

मुल्क तक न्यूज़ टीम, पन्ना. मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में पत्नी से प्रताड़ित एक पति जनसुनवाई में अपनी पत्नी से परेशान होकर उससे बचने के लिए आवेदन लेकर पहुंच गया। इतना ही नहीं पीड़ित पति ने अधिकारियों को वह वीडियो भी दिखाया जिसमे उसमें उसकी पत्नी उसे गंदी-गंदी गालियां देते हुए डंडे से मारने का प्रयास कर रही है।

मामला पन्ना शहर के इंद्रपुरी कॉलोनी का है। यहां रहने वाले राम रतन सिंगरौल की शादी 13 साल पहले मीनू से हुई थी। दोनों की एक 11 साल की बेटी भी है। पीड़ित का रामरतन का कहना है कि वह अपनी पत्नी से बहुत परेशान है। पीड़ित ने कहा कि वह जब भी घर जाता है तो उसकी पत्नी डंडों से मारती है। रामरतन ने रोते हुए बताया कि उसकी पत्नी उसे जान से मारना चाहती है और लगातार उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करती है।

'झूठा केस लगाने की धमकी देती है पत्नी'
रामरतन का आरोप है कि जब वह घर से बाहर रहता है तो कुछ लोग मेरे घर में भी आते जाते हैं। जब पत्नी को इसके लिए रोका टोका जाता है तो वह पुलिस में झूठा केस लगाने की धमकी देती है। फिलहाल पीड़ित ने जनसुनवाई के अलावा पन्ना एसपी को भी अपनी व्यथा सुनाते हुए शिकायती आवेदन दिया है और अपनी पत्नी पर कार्रवाई की मांग की है।

कोई टिप्पणी नहीं