Breaking News

मऊ में बुलडोजर चलने से पहले युवक ने जोड़े हाथ; बोला- मुख्तार का आदमी गला दबाकर पैसे ले लेता है, हम फंस गए हैं

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले के थाना सराय लखंसी के अंतर्गत भुजौटी क्षेत्र में आज जिला प्रशासन का माफिया के खिलाफ फिर बुलडोजर गरजने लगा। जिसमें की मुख्तार अंसारी के करीबी गणेश दत्त मिश्रा के द्वारा अवैध तरीके से प्लाटिंग कर बेचा जा रहा था। जिस पर के जिला प्रशासन के सिटी मजिस्ट्रेट सीईओ सिटी कोतवाल समेत कई थाना की पुलिस पहुंचकर निर्माण को ध्वस्त कर उसे कब्जे में ले लिया।

पूरा मामला यह है कि जब जिला प्रशासन ने अपनी कार्रवाई शुरू की तो जमीन को खरीदने वाले आजमगढ़ के रहने वाले संजय सिंह जिला प्रशासन के सामने हाथ जोड़कर गिड़ गिड़ाने लगे। वो बोले साहब हम बर्बाद हो जाएंगे.... हमारी बेटी की शादी है..... गणेश दत्त मिश्रा मुख्तार अंसारी के नाम पर हमसे अपने हिस्से का पैसा लेकर निकल गया है...... हम इसमें फंस गए हैं। अगर यह प्लाटिंग नहीं हुई तो हम बर्बाद हो जाएंगे.... हम जो भी सरकारी फीस है उसे जमा करने के लिए तैयार हैं। तुरंत ही हमारी रसीद काटकर फीस जमा करा लीजिए...... साहब मुख्तार अंसारी का गणेश दत्त मिश्रा यहां पर लैट्रिन करने के नाम पर भी गला दबा कर वसूली कर लेता है ।

पूरी कहानी सिटी मजिस्ट्रेट के सामने कबूलते हुए संजय ने कहा कि साहब आप रसीद काट दीजिए। हम पैसा जमा कर देते हैं। पैसे हमने दे दिया। हमारी मजबूरी थी। उसी को लेकर भोग रहे हैं। हम लोग कोई लाइटिंग भी करते हैं तो उसका पैसा देना पड़ता है। ये लोग ले देकर अपना पैसा लेकर हट जाते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं