Breaking News

Top 10 TV Shows: अनुपमा और जेठालाल के आगे फीका पड़ा नागिन 6 का जादू, देखें लिस्ट

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. साल 2022 में कई टीवी शोज की शुरुआत हुई और इसकी वजह से BARC की टीआरपी लिस्ट में ज्यादा कुछ बदलाव देखने को नहीं मिले। बात की जाए ऑरमेक्स की ओर से जारी की जाने वाली टीआरपी लिस्ट की तो इसमें यकीनन हर हफ्ते काफी उथल-पुथल देखने को मिलती है। इस साल के 14वें हफ्ते के टॉप 10 टीवी शोज (Top 10 TV Shows) की लिस्ट सामने आ चुकी है। इस लिस्ट में टॉप 5 पोजीशन तक कुछ ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिला है लेकिन इसके बाद लिस्ट में अफरा तफरी सी मच गई है।
दर्शकों का दिल जीतने वाले 10 टीवी शो

ऑरमेक्स की इस लिस्ट में पहला नम्बर तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का है। इसके बाद लिस्ट में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के सुपर-डुपर हिट सीरियल अनुपमा को जगह मिली है। अनुपमा (Anupama) का लेटेस्ट ट्रैक इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसका फायदा मेकर्स को लगातार मिल रहा है। लिस्ट में अगला नम्बर द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का है। टॉप 10 टीवी शोज की लिस्ट में चौथे और पांचवे नम्बर पर ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) और गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) है।

इन शोज ने भी जीता दिल
6th और 7th पोजीशन पर कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य है। तेजस्वी प्रकाश के सुपरनैचुरल ड्रामा नागिन 6 ने इस हफ्ते लिस्ट में आठवीं पोजीशन हासिल की है। आखिरी दो स्लॉट पर भाग्य लक्ष्मी और इंडियाज गॉट टैलेंट जैसे टीवी शोज हैं। 

नए शो नहीं दिखा पा रहे हैं जादू
जीटीवी, स्टार प्लस और कलर्स समेत लगभग सभी चैनल पर बीते 30 दिनों में कोई ना कोई नया शो जरूर शुरू हुआ है। ऑरमेक्स की इस हफ्ते की लिस्ट देखने के बाद तो साफ हो चुका है कि इस बार वाकई में किसी भी नए शो ने दर्शकों का दिल नहीं जीता है। वैसे आने वाले दिनों में कई रिएलिटी शो शुरू होने वाले हैं। ऐसे में हो सकता है कि इस हफ्ते लिस्ट रहे शो आने वाले दिनों में यहां से गायब ही हो जाएं।

कोई टिप्पणी नहीं