Breaking News

देर रात गाड़ी लेकर हाईवे पर निकलीं सपना चौधरी, सामने आया ऐसा Video

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. सोशल मीडिया स्टार और डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी अब लेटेस्ट वीडियोज और फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन इस बार किसी और कारण से ही सपना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सपना चौधरी अब तक के सबसे अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं. डांसर देर रात हाईवे पर गाड़ी दौड़ाती दिखाई दीं.

पति के साथ सपना चौधरी की लॉन्ग ड्राइव
सपना चौधरी ने अपना ये वीडियो खुद फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है. वीडियो में सपना चौधरी अपने पति वीर साहू के साथ लॉन्ग ड्राईव एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि इस दौरान सपना चौधरी ने गाड़ी का स्टेयरिंग अपने हाथ में पकड़ा हुआ है, जबकि उनके पति ड्राइवर के साथ वाली सीट पर बैठे हुए हैं. गाड़ी चलाते हुए सपना गाना भी गुनगुना रही हैं.

वायरल हो रहा है बिंदास अंदाज
सपना चौधरी का ये बिंदास अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. तमाम नेटिजंस उनके इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं. इसके साथ ही कमेंट सेक्शन में सपना चौधरी के फैंस उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. बता दें कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सपना चौधरी का इंस्टाग्राम देखें तो पूरा का पूरा उनकी लाजवाब तस्वीरों और वीडियो से पटा हुआ है.


सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं सपना चौधरी
सोशल मीडिया पर सपना चौधरी अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए वीडियो-फोटो शेयर करती रहती हैं. बीते दिनों उनका एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था. इंस्टाग्राम रील के लिए वीडियो बनाते हुए सपना चौधरी ने लोगों को बेहद खास संदेश दिया है. उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, ‘जीयो और जीने दो.’ उन्होंने राजेश खन्ना के मशहूर गाने ‘जिंदगी एक सफर है सुहाना…’ से सपना चौधरी ये कहने की कोशिश कर रही हैं कि जिंदगी को आज में जीओ, कल की टेंशन छोड़ दो. सपना का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

डांस स्टाइल के लिए हैं मशहूर

आपको बता दें कि सपना चौधरी अपने डांस स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. अपने टैलेंट के लिए सपना चौधरी लाखों रुपये चार्ज करती हैं. उनके कार्यक्रमों में हजारों की तादाद में भीड़ जुटती है. उनका गाना तेरी आंख्या का यो काजल सबसे ज्यादा मशहूर है.


कोई टिप्पणी नहीं