Breaking News

Mau News: राधा कृष्ण मंदिर में दो प्रेमियों ने रचाई शादी, ग्राम प्रधान और पुलिस की मौजूदगी में लिए सात फेरे

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ रतनपुरा ब्लाक हलधरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत थलईपुर स्थित राधा कृष्ण मंदिर पर प्रेम प्रसंग में सहमत होकर प्रेमी प्रेमिका ने ग्राम प्रधान व पंच के मौजूदगी में शादी के बंधन में सात फेरे लिए। स्थानीय विकास खंड के ग्राम पंचायत जमालपुर निवासी अंचल राजभर पुत्र स्व त्रिवेणी राजभर का चक्कर जनपद बलिया के सिसवार कला निवासी पिंटू राजभर की पुत्री कंचन राजभर से चल रहा था। वे दोनों काफी लंबे समय एक दूसरे से चोरी छुपे मिलते आ रहे थे।
प्रेम की कहानी घर में पता चली


धीरे धीरे प्रेम प्रसंग की भनक दोनों प्रेमियों के परिजनों को भी लगने लगा था। इसी बीच एक दिन अंचल राजभर व कंचन राजभर के प्रेम प्रसंग का मामला खुले तौर पर प्रेमी प्रेमिका पकड़ में आ गये। जिसके बाद मामला कानूनी जद में जाने की नौबत आ गई। जिसमें कि पुलिस ने दोनों को अपना पक्ष रखने के लिए कहा और पहले परिवार के लोगों को पंचायत के सम्मुख अपनी बात रखने के लिए कही, जिसमें काफी मशक्कत के बाद तथा ग्राम प्रधान व पंचों के सामंजस्य बनाने के बाद दोनों पक्ष शादी के लिए तैयार हो गए।

राधा कृष्ण मंदिर में चराई शादी

जिसके बाद दोनों पक्षों को शादी के लिए राधा कृष्ण मंदिर थलईपुर में जमालपुर गांव के प्रधान प्रतिनिधि रामदयाल के साथ अन्य परिजनों रीता, राजेंद्र, अमलदेव राजभर, फूलबदन, धर्मेंद्र, अमित, रविन्द्र और बेचनी देवी की उपस्थिति में दोनों प्रेमी जोड़ों अंचल राजभर व कंचन राजभर की शादी कराई गई। उसके बाद शादी की अन्य रस्मों आदि का निर्वहन किया गया। दोनों परिवार इस हंसी खुशी के माहौल के बाद प्रेमी अंचल अपनी प्रेमिका से बनी पत्नी कंचन को बिदा करा के अपने घर ले गया।

कोई टिप्पणी नहीं