Breaking News

रंगरलियां मना रहा था पुलिसकर्मी, सिपाही पत्नी ने पकड़ा और कर दी धुनाई

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मैनपुरी. पति की बेवफाई से क्षुब्ध महिला सिपाही ने जमकर हंगामा किया। आगरा में सिपाही के पद पर तैनात पति को महिला सिपाही ने एक होटल में महिला संग पकड़ लिया। होटल के बाहर पत्नी ने सिपाही पति के साथ गाली गलौज की और उसके कई थप्पड़ भी जड़े। जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और जमा भीड़ को हटाकर सिपाही दंपति को कोतवाली ले आयी। हालांकि घटना की कोई तहरीर नहीं दी गई है।

मामला गुरुवार दोपहर बाद का है। राधारमन रोड पर स्थित एक होटल में पहुंची महिला सिपाही ने रिसेप्शन पर रजिस्टर देखा और अपने पति का नाम देखकर नाराज होने लगी। कर्मचारी ने कमरे का दरवाजा खुलवाकर सिपाही को बुलाया। सिपाही पति को देखकर महिला बिफर गई और हंगामा करने लगी। हंगामे के बीच आगरा के परिवहन शाखा में तैनात तथा एएसपी की गाड़ी चलाने वाले सिपाही ने अपनी कार में बैठकर जाने की कोशिश की तो महिला सिपाही ने उसे पकड़ लिया और बाहर खींचकर थप्पड़ मारे। महिला सिपाही भी आगरा के एक थाने में तैनात है। सिपाही के साथ जमकर गाली गलौज की गई तो लोगों की भीड़ जमा हो गई। जानकारी पाकर कोतवाली पुलिस वहां पहुंच गई और कोतवाली ले आयी।

महिला का आरोप पति करना चाहता है हत्या
महिला सिपाही का आरोप है कि उसके पति के संबंध छोटे भाई की पत्नी के साथ हैं और होटल में वह छोटे भाई की पत्नी के साथ ठहरा हुआ था। जानकारी दी कि मैनपुरी में उसके छोटे भाई की ससुराल है। आरोप लगाया कि सिपाही एएसपी की गाड़ी लेकर मैनपुरी जाने की बात कहकर आया था। लेकिन उसे शक हो गया तो वह उसके पीछे आ गई। ये भी कहा कि उसका पति उसकी हत्या करना चाहता है। दो साल से वह व उसके बच्चे भटक रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं