Breaking News

मऊ में फौजी पति ने किया पत्नी पर जानलेवा हमला, पीड़िता ने पुलिस में की शिकायत

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले के थाना कोपागंज के अंतर्गत हिलसा ग्राम की रहने वाली प्रियंका ने अपने फौजी पति पर उसके गांव के पास ही दोस्त के साथ मिलकर असलहे से जानलेवा हमले का आरोप लगाया है। प्रियंका ने बताया कि उसका पति फौज में नौकरी करता है और 2 साल से उसके पति के साथ तलाक का मुकदमा अदालत में लंबित है।
कोर्ट ने समझौता करके साथ में रहने के लिए सलाह दिया था


कोर्ट में जज ने दोनों को आपस में सुलह समझौता करके साथ में रहने के लिए सलाह दिया था। प्रियंका भी अपने पति के साथ रहना चाहती है। साथ ही वह उसे तलाक नहीं देना चाहती है। लेकिन उसका फौजी पति रोशन उसे छोड़कर दूसरी शादी करना चाहता है। इस पर जज ने कहा कि बिना तलाक के तुम दूसरी शादी नहीं कर सकते हो लिहाजा जब तक तुम्हारी पत्नी तुम्हें तलाक नहीं देती है। 

तुम शादी नहीं कर सकते हो इसी से नाराज पति ने उसका पीछा करते हुए जब वह स्कूटी से मऊ से अपने गांव के पास पहुंची ही थी कि गांव से 300 मीटर पहले उसने उसे ओवरटेक करके दो गोली दाग दी। जिससे वह लड़खड़ा कर स्कूटी सहित गिर गई और बाल बाल बच गई। इस घटना से प्रियंका घबरा गई और अपने थाना कोपागंज पर पहुंचकर लिखित में सूचना दे दी है। सीओ घोसी राजीव कुमार ने बताया कि स्थानीय थाने की पुलिस इस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। साथ दूसरे पक्ष की तलाश की जा रही है। इस मामले में जो भी न्यायोचित कार्रवाई होगी की जाएगी।


कोई टिप्पणी नहीं